Top
Janskati Samachar

Sana Khan : 'सोचा नहीं था हलाल इश्क इतना खूबसूरत हो सकता है'- सना खान ने शेयर किया VIDEO

Sana Khan post on halal love after marriage with Mufti Anas: सना खान ने 'हलाल इश्क' को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है और साथ ही मुफ्ती अनस के साथ एक रस्म का वीडियो भी साझा किया है।

Sana Khan : सोचा नहीं था हलाल इश्क इतना खूबसूरत हो सकता है- सना खान ने शेयर किया VIDEO
X

मुंबई: 'जय हो' एक्ट्रेस सना खान ने मनोरंजन इंडस्ट्री की दुनिया को अलविदा कहने का फैसला करके सभी को हैरान कर दिया था। उन्होंने इस्लाम के मुताबिक सही रास्ते पर चलने के लिए अभिनय छोड़ने का फैसला किया था। अपने फैसले की घोषणा करने के कुछ महीने बाद, अभिनेत्री ने हाल ही में सूरत के रहने वाले मुफ्ती अनस सईद से शादी कर ली। दोनों ने गुजरात में एक समारोह के दौरान अपने परिवारों की मौजूदगी में निकाह किया। शादी करने के बाद, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की।

शादी के बाद सना ने अपना नाम भी बदलकर सईद सना खान रख लिया। वह हाल ही में अपने पति मुफ्ती अनस के साथ लॉन्ग ड्राइव पर गई थीं, जबकि उनकी सास ने उनके लिए बिरयानी तैयार की। अपने साथी के साथ रोमांटिक ड्राइव पर जाने के बाद, अभिनेत्री ने अब अपनी शादी की कुछ और तस्वीरें साझा की हैं।

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरों को साझा करते हुए सना ने उल्लेख किया कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि मुफ्ती से शादी करने का फैसला और 'हलाल प्यार' इतना खूबसूरत हो सकता है। पूर्व एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा, 'कभी नहीं सोचा था कि हलाल प्यार इतना खूबसूरत हो सकता है जब तक मैंने तुमसे शादी नहीं की।

यहां देखें सना खान का पोस्ट:

काम के मोर्चे पर, सना ने 2005 में ये है हाई सोसाइटी के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। अभिनेत्री ने बाद में हल्ला बोल, जय हो, वजाह तुम हो और टॉयलेट: एक प्रेम कथा जैसी फिल्मों में काम किया। वह भारतीय टेलीविजन पर बिग बॉस के विवादास्पद रियलिटी शो में से एक का भी हिस्सा थीं। वह रियलिटी शो के छठे सीज़न में दिखाई दीं।

Next Story
Share it