Janskati Samachar
मनोरंजन

Sargun Mehta Hot Sexy Video: सरगुन मेहता का बोल्ड अवतार आया सामने, वीडियो देखकर रह जाओगे हैरान

Sargun Mehta Hot Sexy Video: पंजाब की फेमस एक्ट्रेस सरगुन मेहता इन दिनों अपने हॉट वीडियो से फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. उनके इस वीडियो को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. जिसके चलते उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

Sargun Mehta Hot Sexy Video: सरगुन मेहता का बोल्ड अवतार आया सामने, वीडियो देखकर रह जाओगे हैरान
X

Sargun Mehta Hot Sexy Video: सरगुन मेहता का बोल्ड अवतार आया सामने, वीडियो देखकर रह जाओगे हैरान

Sargun Mehta Hot Sexy Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस सरगुन मेहता अपने डांस वीडियो के चलते आएदिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती नजर आती हैं. कभी सरगुन मेहता ने टीवी सीरियल्स में अपनी एक्टिंग का तड़का लगाया है तो कभी पंजाबी गानों में शानदार किरदारों में नजर आई हैं. इसके अलावा सरगुन अपने सेक्सी लुक के लिए भी काफी जानी जाती हैं. अक्सर इंटरनेट पर सरगुन का सेक्सी लुक वायरल होते रहते हैं. वहीं इस बीच सरगुन मेहता का एक हॉट वीडियो काफी सुर्खियों में हैं. जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है. ऐसा पहली बार नहीं है बल्कि सरगुन के सभी गाने रीलिज होते ही वायरल हो जाते हैं. इससे पहले सरगुन मेहता के कई गानो ने उन्हें काफी पॉपुलर किया है.

इस बार सरगुन मेहता के वीडियो में उनका अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. साथ ही वो अपने सेक्सी और बोल्ड अवतार से कहर मचा रही हैं. वैसे तो सरगुन मेहता की खूबसूरती की हमेशा ही वाह वाही होती आई है, लेकिन इस बार उनकी हॉटनेस को भी काफी पसंद किया जा रहा हैं. दरअसल इंटरनेट पर सरगुन का यह हॉट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं और फैंस के जबरदस्त रिएक्शन सामने आ रहे हैं. हालांकि सरगुन का यह वीडियो पुराना है, फिर भी फैंस इसे दबा कर शेयर कर रहे हैं.

बता दें कि सरगुन मेहता कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. उसके बाद उन्होंने साल 2015 में फिल्म 'अंग्रेज' से पंजाबी इंडस्ट्री में कदम रखा. जिसमें उन्होंने धन कौर का रोल निभाया, एक्ट्रेस के इस किरदार को फैंस ने काफी पसंद किया और उनकी एक्टिंग को भी खूब ,सराहा. इसके बाद सरगुन पंजाबी इंडस्ट्री की स्टार बन गई और कई फिल्मो में काम नजर आईं. जैसे कि लव पंजाब, लाहोरिया, क़िस्मत चंडीगढ़ अमृतसर चंडीगढ़,सुरखी बिंदी और झल्ला.

Next Story
Share it