Janskati Samachar
मनोरंजन

Saumya Tandon Hot Sexy Photos: टेलीविजन की फेमस भाभी सौम्या टंडन का कातिलाना अंदाज

Saumya Tandon Hot Sexy Photos: टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस सौम्या टंडन को आप गोरी मैम और अनिता भाभी के नाम से जानते होंगे. सौम्या की खूबसूरती के जलवे टीवी से लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. उनकी कमाल की हॉटनेस सभी का मन मोह लेती है. देखिए सौम्या टंडन की हॉट सेक्सी फोटो वीडियो ग

Saumya Tandon Hot Sexy Photos: टेलीविजन की फेमस भाभी सौम्या टंडन का कातिलाना अंदाज
X

Saumya Tandon Hot Sexy Photos: टेलीविजन की फेमस भाभी सौम्या टंडन का कातिलाना अंदाज

Saumya Tandon Hot Sexy Photos: एक्ट्रेस सौम्या टंडन की सेक्सी हॉट फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. सौम्या खुद भी अपनी फोटो वीडियो इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर करती रहती है. सौम्या की चार्मिंग फेस और सेक्सी फिगर का हर कोई दिवाना है. एक बार जो भी उन्हें देक ले उनकी खूबसूरती और नशीली आंखों में डूब जाता है.

सौम्या आज इतनी फेमस है कि वह किसी पहचान की मोहताज नहीं. सौम्या ने कई टीवी शो किए हैं. लेकिन एनडीवी पर टेलिकास्ट होने वाला शो भाबी जी घर पर हैं से उन्हें खास पहचान मिला. इसमें वह अनिता के किरदार में नजर आती है. इस शो के माध्यम से अनिता दर्शकों के दिल में खास जगह बनाने में कामयाब रहीं. साथ ही उन्होंने अपनी पॉपुलैरिटी घर घर तक बना ली है. आज अनिता अपनी इसी पहचान को लेकर दर्शकों के बीच हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है.

सौम्या टंडन ने अपने करियर की शुरुआत मॉ़डलिंग से की. साल 2006 में उन्हें फेमिना कव्हर गर्ल रहीं. वह कुछ फिल्मों में सेकेंड रोल में भी देखी गई. सौम्या ने करीना कपूर और शाहीद कपूर की फिल्म जब वी मेट से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया. इसमें वह करीना के बहन के रोल में नजर आई थी.वहीं टेलीविजन में उन्होंने धारावाहिक ऐसा देश है मेरा से डेब्यू किया. सौम्या ने जोर का झटका: कुल वाइपआउट,डांस इंडिया डांस जैसे कई रिएलिटी शो को होस्ट भी किया है और कई शोज भी आयोजित किए हैं. लेकिन आज भी लोग उनके असली नाम से ज्यादा गोरी मैम या अनिता भाभी से ही जानते हैं.

Next Story
Share it