Janskati Samachar
मनोरंजन

Seema Singh Sexy Video: सीमा सिंह ने किया खेसारी को जबरदस्त किस, वीडियो हुआ वायरल

Seema Singh Sexy Video: भोजपुरी की सुपरहॉट एक्ट्रेसस में से एक सीमा सिंह अपनी सेक्सी अदाओं के लिए जानी जाती है. जो अपनी एक अदा से लाखों फैंस को घायल कर देती हैं. इस बीच सीमा सिंह का एक सेक्सी वीडियोज तेजी से वायरल हो रहा है. जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

Seema Singh Sexy Video: सीमा सिंह ने किया खेसारी को जबरदस्त किस, वीडियो हुआ वायरल
X

Seema Singh Sexy Video: सीमा सिंह ने किया खेसारी को जबरदस्त किस, वीडियो हुआ वायरल

Seema Singh Sexy Video: भोजपुरी की आइटम क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस सीमा सिंह अपने हॉट गानों से सभी का दिल धड़काती आई हैं. सीमा सिंह का नाम भोजपुरी कि टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है. वो न केवल अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीतती हैं बल्कि अपने डांस मूव्स का कहर भी दर्शकों पर ढाती हैं. सीमा सिंह के डांस स्टाइल को इंडस्ट्री खूब पसंद करती है. अपने डांस और खूबसूरती के दम पर उन्होंने लाखों फैंस बना लिए है. अब एक्ट्रेस के फैंस उनकी सेक्सी फोटोज और वीडियोज वायरल करते रहते हैं. जो हमें आए दिन इंटरनेट पर देखने को मिलती हैं.

वायरल वीडियो में सीमा सिंह के साथ भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव नजर आ रहे हैं. वीडियो में दोनो के बीच भरपूर रोमांस देखने को मिल रहा है. वहीं एक्ट्रेस अपने फिगर से सारी कसर पूरी कर रही है. एक्ट्रेस सीमा भोजपुरी इंटस्ट्री में अपने हॉट वीडियो के लिए भी जानी जाती हैं. सीमा के सभी डांस वीडियो एक से बढ़ कर एक हैं. जिन्हें देखकर फैंस काफी पसंद करते हैं. सीमा एक बेहतरीन कलाकार होने के नाते अपने फैंस को खुश करने में कभी पीछे नहीं हटती हैं. ऐसा ही इस बार देखने को मिला है.

एक्ट्रेस सीम सिंह और एक्टर खेसारी का यह पहला वीडियो नहीं है जो इंटरनेट पर गर्दा उड़ रहा हो. ऐसे कई वीडियो हैं जिसमें दोनों ने एक साथ काम करके फैंस को खूब खुश किया है. वहीं इस वीडियो में भी दोनो का डांस दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. साथ ही दोनों काफी नजदीक नजर आ रहे हैं. सीम सिंह ने भोजपुरी के कई शानदार कलाकारों से साथ काम किया है और खूब सुर्खियां बटोरी हैं.

Next Story
Share it