Janskati Samachar
मनोरंजन

Shakira Hot and Sexy Photos: वाका वाका पॉप सिंगर शकीरा की हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो

Shakira Hot and Sexy Photos: कोलंबिया की मशहूर हॉट और सेक्सी पॉप सेंसेशन सिंगर शकीरा अपने फेमस वाका वाका गाने और Hips Dont Lie के लिए फेमस है. शकीरा जितनी अपने गानों के लिए फेमस हैं उतनी ही अपनी हॉट फोटो और पति जेरार्ड पिक के लिए भी. हैंडसम और गुड लुकिंग जेरार्ड पिक स्पेनिश फुटबॉलर हैं. दोनों की मुलाकात 2010 में हुई जब शकीरा के वाका वाका गाने को 2010 के फीफा वर्ल्ड कप का ऑफिशियल गाना बनाया गया.

Shakira Hot and Sexy Photos वाका वाका पॉप सिंगर शकीरा की हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो
X

Shakira Hot and Sexy Photos वाका वाका पॉप सिंगर शकीरा की हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो

Shakira Hot and Sexy Photos: कोलंबिया की पॉप सेंसेशन शकीरा का इंस्टाग्राम उनकी हॉट, सेक्सी फोटो के अलावा उनके कंसर्ट की फोटो से भरी हुई है. 2010 में रिलीज हए उनके फीफा वर्ल्ड कप के लिए तैयार किए वाका वाका गाने ने उन्हें खूब फेमस किया. शकीरा के वाका वाका गाने को 10 मिलियन से ज्यादा लोगों ने उस समय डाउनलोड किया गया. डांसर, सिंगर, सॉन्ग राइटर शकीरा अपने गानों और बेली डांसिंग के लिए भी फेमस है. कोलम्बिया में जन्मी और बड़ी हुई शकीरा की हॉट और सेक्सी अदाएं देख उनके विदेशी फैंस सहित भारतीय फैंस भी उन पर मरते है. 2 बच्चों की मां शकीरा को अपने पहले एल्बम Whenever Wherever से चर्चा मिली जो साल 2002 का अकेला हिट गाना था.

जिसके बाद सबसे ज्यादा फेमस हुआ उनका गाना Hips Dont Lie जिसने हॉलीवुड के साथ ही बॉलीवुड में भी धूम मचाई. शकीरा आज तक की सबसे ज्यादा बिक्री वाली कोलंबियाई कलाकार और ग्लोरिया स्टेफान से पीछे दूसरी सबसे सफल लैटिन गायिका है, जिनके 50 मिलियन से अधिक एल्बम दुनिया भर में बिक चुके हैं. सिंगर शकीरा दक्षिण अमेरिका की एकलौती ऐसी कलाकार है जो अमेरीकी बिलबोर्ड हॉट 100, ऑस्ट्रेलियाई ARIA चार्ट और ब्रिटेन सिंगल चार्ट में पहले नंबर तक पहुंची है. शकीरा को हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम में एक स्टार मिला है. शकीरा अपने Pies Descalzos फाउंडेशन के जरिए कई जरुरतमंदो की मदद करती है. 2 फरवरी 1977 को जन्मी शकीरा ने 13 साल की उम्र में अपना पहला गाना रिकॉर्ड किया जो उन्होंने आठ साल की उम्र में लिखा था. 2010 में शकीरा की मुलाकात स्पेनिश फुटबॉलर जेरार्ड पिक से हुई. दोनों को एक दूसरे का साथ खूब पसंद था जिसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों की रिलेशनशिप की खबरे फैंलने लगी. पहले तो शकीरा ने इस खबरों को अफवाह बताया लेकिन जल्द ही उन्होंने भी जेरार्ड के साथ अपने रिलेशनशिप में होने की बात स्वीकारी.




Next Story
Share it