Janskati Samachar
मनोरंजन

Shanaya Kapoor Hot Sexy Video : शनाया कपूर का लेटेस्ट वीडियो आया सामने, फैंस ने बताया खूबसूरत

Shanaya Kapoor Hot Sexy Video : बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर इन दिनों काफी सुर्खियों में है. शनाया की खूबसूरती के चर्चे अभी से बॉलीवुड गलियारों में होने लगे हैं. वहीं अब शनाया के हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

Shanaya Kapoor Hot Sexy Video : शनाया कपूर का लेटेस्ट वीडियो आया सामने, फैंस ने बताया खूबसूरत
X

Shanaya Kapoor Hot Sexy Video : शनाया कपूर का लेटेस्ट वीडियो आया सामने, फैंस ने बताया खूबसूरत

Shanaya Kapoor Hot Sexy Video : बॉलीवुड में कई नामी कलाकारों के बच्चों ने अपना करियर फिल्मी दुनिया से शुरु कर लिया है तो कई उसके लिए तैयार हो रहे हैं. इस कड़ी में अब नया नाम जुड़ चुका है. जी हां अब बॉलीवुड में इंडस्ट्री के सुपरस्टार संजय कपूर की बेटी शनाया का नाम खूब चर्चा में है. कहा जा रहा है शनाया कपूर जल्द बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं. इसी वजह से शनाया की स्टाइलिश तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं यहीं नहीं इंस्टाग्राम पर शनाया कपूर के कई सारे फैन पेज भी हैं, जिनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं. शनाया के फैन पेज आए दिन उनकी फोटो, वीडियो वायरल करते रहते हैं. शनाया के इन फोटोज को देखकर फैंस बड़ी बेसब्री से शनाया के बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि साल 2021 में शनाया फिल्मी दुनिया में कदम रख सकती हैं.

फिलहाल, शनाया बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन अबतक वो कई सारे फैशन इवेंट में नजर आ चुकी हैं. शनाया के लेटेस्ट लुक को लेकर भी फैंस में खलबली मची रहती है. इतना ही नहीं बल्कि फैंस उनके ग्लैमरस लुक को देखने के लिए बेताब भी रहते हैं. अक्सर शनाया के शानदार फोटोशूट भी सामने आते रहते हैं. जिनमें शनाया को देखकर फैंस काफी उत्सुक हो जाते हैं.

बता दें कि, आने वाले समय में शनाया कपूर असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में फिल्म इंडस्ट्री में काम करेंगी. साथ ही एक इंटरव्यू के दौरान संजय कपूर ने इस बात को साफ कर दिया है कि वो बॉलीवुड के लिए तैयार हैं लेकिन अभी तक ऐसी कोई फिल्म नहीं मिली है. इसके अलावा शनाया सोशल मिडिया पर अपना जादू चलाती रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपना क्यूट और हॉट अंदाज शेयर करती रहती हैं.

Next Story
Share it