Top
Janskati Samachar

Shehnaz Gill और Siddharth Shukla का गाना Bhula Dunga इतिहास रचने के करीब, जल्द ही होगा 100 मिलियन के पार

इस गाने को दर्शन रावल ने गाया है। गाने के ज़रिए हार्टब्रेक और प्यार की कहानी को बड़ी ही खूबसूरती से दिखाया गया है। अब इस गाने ने एक नया रिकॉर्ड बना लिया है। गाना Bhula Dunga इतिहास रचने के करीब है, जल्द ही होगा 100 मिलियन के पार हो जायेगा।

X

Bigg Boss 13 के बाद से सिद्धार्थ शुक्ला ( Sidharth Shukla ) और शहनाज गिल (Shehnaz Gill) की फैन फौलोविंग जबरदस्त बढ़ी। भले ही सिड और शहनाज के बीच सिर्फ दोस्ती का रिश्ता है लेकिन इनके फैंस तो शादी करवाने में जुटे हैं। पिछले दिनों दोनों का गाना 'भुला दूंगा' रिलीज हुआ था। गाने में शहनाज और सिद्धार्थ की रोमांटिक केमिस्ट्री को देख फैन्स अपना दिल हार बैठे । इस गाने को दर्शन रावल ने गाया है। गाने के ज़रिए हार्टब्रेक और प्यार की कहानी को बड़ी ही खूबसूरती से दिखाया गया है। अब इस गाने ने एक नया रिकॉर्ड बना लिया है। गाना Bhula Dunga इतिहास रचने के करीब है, जल्द ही होगा 100 मिलियन के पार हो जायेगा

यह गाना #BhulaDunga से ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। ये गाना 24 मार्च को यूट्यूब पर रिलीज़ हुआ था। ट्रैक अभी भी इंटरनेट पर छाया हुआ और लगभग 70 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं । सिडनाज़ की जोड़ी को बिग बॉस के घर से ही काफी पसंद किया जाता है, दोनों की नोक-झोक को भी फैंस काफी मज़े लेकर देखा करते थे। ऐसे में सिडनाज़ की जोड़ी को बिग बॉस के घर के बाहर भी देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है । दोनों स्टार्सके इस गानेको उनके फैंस ने ट्वीटर पर ट्रेंड करना शुरू कर दिया है, ताकि सिडनाज़ का ये गाना 'भुला दूंगा'जल्द ही 100 मिलियन व्यूज पार कर जाए।

03 मिनट 24 सेकंड का ये गाना प्यारा भी और इमोशनल भी है। गाने में दिखाया गया है कि सिद्धार्थ और शहनाज एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन बाद में दोनों के बीच दूरियां आ जाती हैं। जिसके बाद सिद्धार्थ-शहनाज के साथ बिताए पलों को याद कर इमोशनल होते हैं। गाने को देखकर एख बार फिर आपको बिग बॉस वाले सिड और शहनाज़ की कैमिस्ट्री याद आएगी। शहनाज़ कौर गिल बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद कलर्स के शो 'मुझसे शादी करोगे' में नजर आई थीं। शो से बाहर आने के बाद भी शहनाज़, सिद्धार्थ के लिए अपनी फीलिंग्स का खुलकर इज़हार कर चुकी हैं कि वो उनसे प्यार करती हैं। कई बार शहनाज़ ने सिद्धार्थ के पोस्ट पर भी काफी प्यार भरे कमेंट्स भी किए हैं। सिद्धार्थ और शहनाज़ के बीच बिग बॉस में जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी जिसकी वजह से लोग उनकी जोड़ी दीवाने हो गए थे।

Next Story
Share it