Janskati Samachar
मनोरंजन

Sherlyn chopra Hot Photos Videos : शर्लिन चोपड़ा ने कराया न्यूड फोटोशूट, फोटो हुई वायरल

Sherlyn chopra Hot Photos Videos : शर्लिन चोपड़ा बॉलीवुड की टॉप हॉट एक्ट्रेस में से एक हैं. जिनके वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर धूम मचाते हैं. शर्लिन चोपड़ा का नाम बॉलीवुड की बोल्ड अदाकाराओं में भी शुमार है, जो समय-समय पर अपनी कातिलाना तस्वीरों से इंटरनेट हिलाती रहती हैं.

Sherlyn chopra Hot Photos Videos
X

Sherlyn chopra Hot Photos Videos : एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा अपनी हॉटनेस का जलवा आए दिन दिखाती रहती हैं. इसलिए उनका नाम इंडस्ट्री की बोल्ड और सेक्सी एक्ट्रेस में शामिल है. अक्सर उनके सेक्सी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते नजर आते हैं. वैसे तो बॉलीवुड में कई बोल्ड एक्ट्रेस मौजूद हैं, लेकिन जब भी इंडस्ट्री की टॉप बोल्ड स्टारस का नाम लिया जाता है तब-तब शर्लिन चोपड़ा का नाम सामने आता है. शर्लिन चोपड़ा बॉलीवुड की ऐसी हसीनाओं में से एक हैं, जिनकी अदाओं के करोड़ों दीवाने हैं. फैंस के बीच इसी दीवानगी को बरकरार रखने के लिए वो समय-समय पर अपनी सेक्सी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.


बता दें कि शर्लिन चोपड़ा की लोकप्रियता देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी फैली हुई है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को लाखों लोग फॉलो करते हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट इसी बात का जीता जागता सबूत है कि शर्लिन अपने फैंस के दिल पर कितना राज करती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपना काफी वक्त बिताती हैं और अपनी फोटोज, वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

आए दिन शर्लिन के न्यूड फोटोज वायरल होते रहते हैं, जो इंटरनेट समेत फैंस को भी हिला कर रख देते हैं. अब तक का सबसे न्यूड पोज उन्होंने प्लेबॉय मैगजीन के लिए कराया था, जिसे देख कर सभी के होश उड़ गए. शर्लिन चोपड़ा का यह फोटोशूट इंटनेट पर जमकर वायरल हुआ. शर्लिन का यह फोटोशूट सभी को इसलिए भी चौका रहा था क्योंकि इससे पहले किसी भी अदाकारा ने प्लेबॉय मैगजीन के लिए शूट नहीं करया था. शर्लिन चोपड़ा ने इस मैगजीन के कवर के लिए बिना झिझके न्यूड फोटोशूट कराया और फैंस का दिल खुश कर दिया. वहीं शर्लिन चोपड़ का हॉट फिगर फैंस को अक्सर दिवाना बनाता आया है. यही कारण है जिसकी वजह से शर्लिन के न्यूड फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.

Next Story
Share it