Janskati Samachar
मनोरंजन

Shibani Dandekar Sexy Photo: शिबानी दांडेकर की टॉपलेस फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

Shibani Dandekar Sexy Photo: शिबानी दांडेकर आखिरी बार कलर्स चैनल के पॉपुलर शो ‘खतरों के खिलाड़ी-8’में नजर आई थीं, जो स्पेन में हुआ था. हालांकि, यह शो में कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी और शुरुआत में ही शो से बाहर हो गई थीं.बहरहाल, शिबानी अपनी हॉट फोटोज से इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती.

Shibani Dandekar Sexy Photo: शिबानी दांडेकर की टॉपलेस फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
X

Shibani Dandekar Sexy Photo: शिबानी दांडेकर की टॉपलेस फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

Shibani Dandekar Sexy Photo: एक ओर जहॉ हॉलीवुड एक्ट्रेस किम करदाशियां टॉपलेस न्यूड और सेमी न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर आये दिन शेयर करती हैं जिसके चलते पूरे विश्व में उनकी अच्छी खासी फैन फोलोइंग देखने को मिलती है तो वहीं बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी पीछे नहीं हैं. कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी अपने करियर को बचाने के लिए एक समय पर बोल्ड अवतार को अपनाया, प्रियांका चोपड़ा, विद्या बालन, करीना कपूर खान, अमिषा पटेल समेत कई एक्ट्रेस ने अपनी भोली -भाली छवि को अपने करियर के लिए बोल्ड छवि में तबदील कर दिया.

अब इस होड़ में एक और मॉडल, सिंगर और एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर शामिल हो गई हैं. शिबानी दांडेकर ने सोशल मीडिया पर हाल ही में अपनी टॉपलेस तस्वीर शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.शिबानी दांडेकर इससे पहले भी अपनी हॉट, सेक्सी और बोल्ड फोटोशूट करवा कर सुर्खियों में रह चुकी हैं. शिबानी ने अपने कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट किए थे, जिसमें शिबानी अपने ब्यूटीफुल कर्व्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थी. उन फोटोज में शिबानी बहुत ही हॉट और सेक्सी दिख रही थी. अपने परफेक्ट फिगर और स्लटरी फोटोशूट से शिबानी ने सोशल मीडिया में आग लगा रखी है.

आईपीएल के कई सीजन होस्‍ट कर चुकीं शिबानी ने क्रिकेटर्स के बीच काफी जान-पहचान बनाई है. फिलहाल ये क्रिकेट से दूर ग्लैमर इंडस्ट्री में बिजी चल रही हैं. 'नूर' (2017) और शानदार (2015) जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं शिबानी ने एक मराठी फिल्म 'टाइमपास' में आइटम सॉन्ग से अपने करियर की शुरुआत की थी. बता दें कि शिबानी 'मैक्सिम इंडिया' के लिए टॉपलेस फोटोशूट भी करवा चुकी हैं, जिसके बाद वो काफी सुर्खियों में आ गई थीं. शिबानी की परवरिश ऑस्ट्रेलिया में हुई है और ये एमटीवी की पॉपुलर वीजे अनुषा दांडेकर की बड़ी बहन है. अनुषा के अलावा इनकी एक और बहन है अपेक्षा.


Next Story
Share it