Janskati Samachar
मनोरंजन

Shraddha Kapoor Sexy Photo: श्रद्धा कपूर का सेक्सी अवतार इंटरनेट पर वायरल, देखें बोल्ड अवतार

Shraddha Kapoor Sexy Photo: बी टाउन की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का हॉट और सेक्सी अवतार अक्सर इंटरनेट पर वायरल रहता हैं. एक बार फिर श्रद्धा कपूर का सेक्सी अवतार इंटरनेट पर वायरल हो रहा हैं. श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो शेयर की हैं. सेक्सी फोटो में श्रद्धा कपूर पिंक कलर के सेक्सी आउटफिट में नजर आ रही हैं.

Shraddha Kapoor Sexy Photo
X

Shraddha Kapoor Sexy Photo: श्रद्धा कपूर का सेक्सी अवतार इंटरनेट पर वायरल, देखें बोल्ड अवतार

Shraddha Kapoor Sexy Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का सेक्सी और हॉट लुक अक्सर इंटरनेट पर वायरल रहता हैं. सोशल मीडिया पर श्रद्धा कपूर के हॉट और बोल्ड लुक को काफी पसंद किया जाता हैं. श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो शेयर की हैं. इस फोटो में श्रद्धा कपूर पिंक कलर के हॉट और बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं. श्रद्धा के इस सेक्सी और बोल्ड अवतार को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा हैं. वहीं श्रद्धा कपूर इन दिनों फिल्म साहो को लेकर भी काफी चर्चा में बनी हुई हैं. दरअसल फिल्म साहो ने मेकर्स ने उनके जन्मदिन पर फिल्म का न्यू टीजर रिलीज करने का ऐलान किया हैं.

श्रद्धा कपूर ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर साहो फिल्म के टीजर की एक झलक शेयर करते हुए बताया कि फिल्म का टीजर 3 मार्च को रिलीज होगा. फिल्म के साहो के अलावा श्रद्धा कपूर वरुण धवन के साथ स्ट्रीट डांसर में नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी हैं.

श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर अक्सर श्रद्धा अपनी सेक्सी वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं. उनके फैंस को उनका सेक्सी और हॉट अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. श्रद्धा कपूर और प्रभास की फिल्म साहो 15 अगस्त को रिलीज होगी. फिल्म में पहली बार श्रद्धा कपूर और प्रभास नजर आएंगे.


Next Story
Share it