Janskati Samachar
मनोरंजन

Shruti Haasan Hot Sexy Photo Video: श्रुति हसन के सेक्सी और हॉट वीडियो ने सोशल मीडिया पर उड़ाया गर्दा

Shruti Haasan Hot Sexy Photo Video: श्रुति हसन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो पोस्ट करती हैं. श्रुति हसन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर कोहराम मचा रहा है. उनके इस वीडियो पर फैन्स ने कमेंट की भरमार लगा दी है.

Shruti Haasan Hot Sexy Photo Video: श्रुति हसन के सेक्सी और हॉट वीडियो ने सोशल मीडिया पर उड़ाया गर्दा
X

Shruti Haasan Hot Sexy Photo Video: श्रुति हसन के सेक्सी और हॉट वीडियो ने सोशल मीडिया पर उड़ाया गर्दा

Shruti Haasan Hot Sexy Photo Video:एक्ट्रेस श्रुति हासन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. श्रुति हसन तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्मों में काम के लिए जानी जाती हैं. वह दुनिया की सबसे फेमस एक्ट्रेस और मॉडल हैं. एक्ट्रेस अपने लुक ही नहीं बल्कि अपनी एक्टिंग के लिए भी फेमस हैं. उनके पिता कमल हसन हैं, इसके वाबजूद उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है. जो सच में काफी सराहनीय है. श्रुति हसन के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 12.1 मिलियन है. वह अपने अकाउंट से अब तक 1,549 पोस्ट कर चुकी हैं. श्रुति हसन एक्ट्रेस ही नहीं, बल्कि एक सिंगर, कंपोजर, डांस भी हैं. उन्होंने टॉलीवुड और बॉलीवुड में भी अपनी प्रतिभा दिखाई है.

जन्म 28 जनवरी 1986 को जन्मी श्रुति हसन दुनिया भर में अपनी अलग पहचान कायम कर चुकी हैं. हसन परिवार में जन्मी, वह एक्ट्रेस कमल हसन और सारिका ठाकुर की बेटी हैं. वह कई पुरस्कार जीत चुकी हैं, जिनमें तीन फिल्मफेयर अवार्ड्स दक्षिण शामिल हैं, और उन्होंने खुद को दक्षिण भारतीय सिनेमा की लीडिंग एक्ट्रेस में से एक के रूप में स्थापित किया है. उनके पिता एक तमिलियन हैं, जबकि उनकी मां सारिका के पिता महाराष्ट्रियन और मां राजपूत हैं. उनकी छोटी बहन अक्षरा हसन भी एक अभिनेत्री हैं. उन्होंने चेन्नई के लेडी अंडाल स्कूल में अध्ययन किया और सेंट एंड्रयूज कॉलेज में मनोविज्ञान में रिसर्च करने के लिए मुंबई चली गईं.

कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने कहा था कि मैं एक समय में बड़ी व्हिस्की प्रेमी थी. मैंने ब्रेक लिया है और सब कुछ रोकने का फैसला किया है. यह मेरे लिए एक नया बदलाव है. एक्ट्रेस श्रुति हासन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह बेहद बोल्ड और हॉट अवतार में नजर आ रही हैं.


Next Story
Share it