Janskati Samachar
मनोरंजन

Shruti Haasan Sexy Photo: इससे पहले नहीं देखा होगा श्रुति हासन का इतना हॉट अंदाज

Shruti Haasan Sexy Photo: श्रुति हासन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बेहद हॉट एंड सेक्सी फोटो शेयर की है. इसमें श्रुति बेहद अलग अंदाज में नजर आ रही है. आपने इससे पहले श्रुति का ऐसा अवतार पहले कभी नहीं देखा होगा. कुछ ही देर पहले शेयर की गई इस फोटो को काफी लोगों ने लाइक किया. इसके साथ ही यह तेजी से वायरल भी हो रहा है.

Shruti Haasan Sexy Photo: इससे पहले नहीं देखा होगा श्रुति हासन का इतना हॉट अंदाज
X

Shruti Haasan Sexy Photo: श्रुति हासन ने अपनी सेक्सी फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. इसमें उनके हॉटनेस का फुलडोज देखा जा सकता है. अपने इस लेटेस्ट लुक से वह सभी को इम्प्रेस कर रही है. फैंस भी उनके इस दिलकश अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं.बात करें श्रुति हासन के लेटेस्ट फोटो की तो, उन्होंने चमकीली पिंक कलर की जंपसूट पहनी है. इस पिंक ड्रेस में वह काफी स्टाइलिश लग रही है. खुले बालों के साथ श्रुति फोटो में पोज देती नजर आ रही है. ऐसा पहली बार नहीं है जब श्रुति की किसी फोटो को इतना पसंद किया जा रहा हो. अपने सेक्सी फोटो वीडियो को लेकर वह हमेशा ही चर्चा में रहती है.

श्रुति अपने इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है और हमेशा अपनी फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है. इंस्टाग्राम पर उनके चाहने वालों की काफी लंबी लिस्ट है. उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं और उनके नए हॉट लुक का बेसब्री से इंतजार करते हैं. इसके साथ ही श्रुति गूगल पर भी काफी सर्च की जाती है.


फिल्मों में भी श्रुति हासन के एक्टिंग को सभी खूब पसंद करते हैं. उन्होंने हिन्दी फिल्मों के साथ साथ कई तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम किए हैं. साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म लक से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसके बाद वह डी-डे, गब्बर इज, दिल तो बच्चा है जी, वेलकम बैक, रमैया वस्तावैयाम और रॉकी हैंडसम बैक जैसे कई फिल्मों में नजर आ चुकी है.

बता दें कि श्रुति मल्टी टेलेंटेड कलाकार है. एक्टिंग के साथ साथ श्रुति अच्छी डांसर ,सिंगर और म्यूजिक कंपोजर भी है. एक अच्छे कलाकार के गुण उन्हें उनकी फैमली से मिले. क्योंकि उनके पिता कमल हासन और माता सारिका दोनों नामी फिल्मी सितारे हैं. अब श्रुति हासन भी इस क्षेत्र में बड़ी कलाकार के रूप में उभर रही है.

Next Story
Share it