Janskati Samachar
मनोरंजन

Shweta Tripathi Sexy Photos: श्वेता त्रिपाठी की हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो

Shweta Tripathi Sexy Photos: श्वेता त्रिपाठी बॉलीवुड की हॉट, बोल्ड और सेक्सी एक्ट्रेस हैं. श्वेता त्रिपाठी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. श्वेता त्रिपाठी की हॉट, सेक्सी और बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर छायी रहती है. श्वेता त्रिपाठी अपने हॉट लुक के साथ अपने बोल्ड किरदार के लिए भी जानी जाती हैं.

Shweta Tripathi 10 Unseen Bikini Bra Swimsuit Photos Age
X

Shweta Tripathi Sexy Photos: श्वेता त्रिपाठी की हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो

Shweta Tripathi Sexy Photos: श्वेता त्रिपाठी बॉलीवुड की हॉट, बोल्ड और सेक्सी एक्ट्रेस हैं 'मसान' और 'हरामखोर' जैसी फिल्मों से अपनी पहचान बनाने वाली ऐक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी सेक्सी हॉट फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है. श्वेता कई फिल्मों सीरियल में काम कर चुकी है इतना ही श्वेता कई विज्ञापनो में भी नजर आ चुकी हैं. श्वेता को पहचान डिज्नी चैनल पर प्रसारित होने वाले सीरियल क्या मस्त है लाइफ से मिली हैं. सीरियल में जीनिया खान की भूमिका को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. श्वेता टाट टी, मैकडॉनल्ड्स के विज्ञापन में अपना जलवा दिखा चुकी हैं.

श्वेता त्रिपाठी का जन्म दिल्ली में 1985 में हुआ. श्वेता की पढ़ाई दिल्ली पब्लिक स्कूल आर के पूरम से हुई है. श्वेता ने निफ्ट दिल्ली से ग्रेजुएशन किया है. श्वेता दिल्ली के पूर्व चीफ सेक्रटरी पीके त्रिपाठी की बेटी हैं जो बॉलीवुड में ऐक्टिंग करने के लिए 10 साल पहले मुंबई चली गई थीं. श्वेता ने लंबे समय तक थिएटर का हिस्सा रह चुकी हैं. और फिल्मों में आने से पहले उन्होंने कई शॉर्ट फिल्मों और विज्ञापनों में काम किया है. वह हिंदी सिनेमा में मसान और हरामखोर जैसी हिट फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाना जाती हैं.

श्वेता त्रिपाठी बॉलीवुड में एक्टिंग से ज्यादा अपने हॉट और बोल्ड लुक के लिए जानी जाती है. श्वेता त्रिपाठी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर अपनी हॉट सेक्सी फोटो शेयर करती रहती है. उन फोटो उनके फैंस काफी पसंद करते हैं. श्वेता त्रिपाठी हॉट और सेक्सी के साथ काफी चुलबुली भी है. उनकी हॉट और सेक्सी फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है. श्वेता त्रिपाठी की इसी पॉपुलैरिटी के कारण वह कई मैगजीन के लिए हॉट फोटोशूट करा चुकी है. श्वेता त्रिपाठी फेमस मैगजीन की कवर पेज के लिए फोटोशूट करवा चुकी हैं.

























Next Story
Share it