Janskati Samachar
मनोरंजन

Silk Smitha Sexy Photo Video: साउथ एक्ट्रेस सिल्क स्मिता की इन हॉट और बोल्ड अदाओं को आज भी नहीं भूल पाए दर्शक

Silk Smitha Sexy Photo Video: साउथ की वो एक्ट्रेस जिसने अपने दौर में फिल्मों में बोल्ड सीन्स करके सभी के रोंगटे खड़े कर दिए हैं. इतना ही उनके नाम पर बनी फिल्म डर्टी पिक्चर को दर्शक आज भी देखना पसंद करते हैं क्योंकि सिल्क की कुछ झलक फिल्म में विद्या बालन ने दिखाने की पूरी कोशिश की है. जी हां, हम बात कर रहे हैं सिल्क स्मिता की. बता दें कि फिल्मों में काम करने के लिए सिल्क स्मिता ससुराल से भाग गई थी और काफी नाम कमाने के बाद उन्होंने खुदखुशी कर ली थी.

Silk Smitha Sexy Photo Video: साउथ एक्ट्रेस सिल्क स्मिता की इन हॉट और बोल्ड अदाओं को आज भी नहीं भूल पाए दर्शक
X

Silk Smitha Sexy Photo Video: साउथ एक्ट्रेस सिल्क स्मिता की इन हॉट और बोल्ड अदाओं को आज भी नहीं भूल पाए दर्शक

Silk Smitha Sexy Photo Video: विद्या बालन के फिल्म डर्टी पिक्चर आप सभी ने देखी होगी. बताया जाता है कि वो फिल्म साउथ की एक बोल्ड एक्ट्रेस सिल्क स्मिता पर आधारित है. सिल्क स्मिता साउथ की उन एक्ट्रेस में से हैं जिसने अपने दौर में फिल्मों में बोल्ड सीन दे कर अपना बेहद नाम कमाया था. सिल्क स्मिता को शुरूआत से ही फिल्मों में काम करने का शौक था, लेकिन काफी कम उम्र में उनकी शादी हो गई, लेकिन भी उन्होंने फिल्मों में काम करने की अपनी उम्मीद को छोड़ा नहीं और अपनी ससुराल भाग कर साउथ की फिल्मों में काम करने लेगीं. सिल्क स्मिता का पहले तो किसी भी निर्माता और निर्देशक ने अपनी फिल्म में नहीं लिया.

लेकिन बाद में जब वो फिल्मों में बोल्ड सीन देने के तैयार हो गई तो, उन्हें साउथ की फिल्मों में काम मिलने लाग और वो फेमस होती चली गई. ये वो दौर था जब किसी फिल्म अगर सिल्क स्मिता का को सीन या गाना नहीं होता था दर्शक फिल्म देखने नहीं जाया करते थे. ये कहना गलत नहीं होगा कि उस दौर में सिल्क स्मिता के बीना किसी भी फिल्म का हिट होना लगभग खत्म ही हो गया था. सिल्क स्मिता ने छोटे से फिल्मी करियर में कई फिल्में की और काफी फेमस भी हुई.

लेकिन सिल्क स्मिता का यहीं नाम और फेम उनकी जान का दुश्मन बन गया. सिल्क स्मिता का जल्द ही इस बात का अंदाज हो गया था कि लोग उनको नहीं बल्कि उनके द्वारा किए गए बोल्ड सीन्स को देखने आते हैं. सिल्क स्मिता को फिल्मों में जो किरदार मिले, उनकी वजह से उन्हें सॉफ्ट पोर्न एक्ट्रेस, सेक्स सायरन, बिकनी गर्ल जैसे कई नाम दिए गए. सिल्क स्मिता अपने जमाने में साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हुआ करती थीं. आज भी लोग उनके बोल्ड अवतार को भूल नहीं पाए हैं.

Next Story
Share it