Janskati Samachar
मनोरंजन

Sonam Kapoor Sexy Video: सोनम कपूर की सेक्सी वीडियो को देख फैंस के छूटे पसीने, दिलकश लुक का छाया जादू

Sonam Kapoor Sexy Video: एक्ट्रेस सोनम कपूर की सेक्सी और हॉट वीडियो यूट्यूब पर सामने आई है. इस वीडियो में उनका बेहद खूबसूरत और दिलकश अंदाज देखने को मिला. फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. इतना ही नहीं, फैंस जमकर उनकी वीडियो को शेयर कर रहे हैं. कुछ यूजर ने तो इस वीडियो को अब तक का सबसे बोल्ड वीडियो बताया.

Sonam Kapoor Sexy Video: सोनम कपूर की सेक्सी वीडियो को देख फैंस के छूटे पसीने, दिलकश लुक का छाया जादू
X

Sonam Kapoor Sexy Video: सोनम कपूर की सेक्सी वीडियो को देख फैंस के छूटे पसीने, दिलकश लुक का छाया जादू

Sonam Kapoor Sexy Video: एक्ट्रेस सोनम कपूर अक्सर अपने ग्लैमरस लुक और अवतार को लेकर छाई रहती हैं. दर्शक उन्हें खूब फॉलो करते हैं. इसी राह में सोनम कपूर की सेक्सी वीडियो यूट्यूब पर सामने आई है. जिसमें उनका हॉट लुक और अंदाज देखने को मिला है. फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. इतना ही नहीं, फैंस जमकर उनकी वीडियो को शेयर कर रहे हैं. कुछ यूजर ने तो इस वीडियो को अब तक का सबसे बोल्ड वीडियो बताया.

इस वीडियो में सोनम कपूर ने शानदार ड्रेसअप और मेकअप किया हुआ है. हाई हील्स और मेकअप के जरिए उन्होंने अपने स्टाइल को बढ़ाया है. इस वीडियो में ग्रीन और पिंक गाउन में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वह काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं. दर्शकों को ये लुक काफी इंप्रेस कर रहा है. ये वीडियो लेटेस्ट नहीं है लेकिन उनका अंदाज इतना बोल्ड है कि दर्शक बार बार देख रहे हैं.

सोशल मीडिया पर भी सोनम कपूर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी हर एक्टिविटी को इंस्टाग्राम पर साझा करना पसंद करती हैं. वह आए दिन अपनी सेक्सी और हॉट वीडियो फोटो शेयर करती हैं. इसके अलावा वह अपनी फिल्मों और और प्रोजेक्ट्स के बारे में भी फैंस को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए जानकारी देती हैं. सोनम कपूर को इंस्टाग्राम पर लाखों यूजर फॉलो करते हैं.

सोनम कपूर के करियर की बात करें तो वह हाल में ही पिता अनिल कपूर के साथ एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा फइल्म में नजर आईं. इस फिल्म में अनिल कपूर और सोनम कपूर ने माता-पिता की भूमिका निभाई. इस फिल्म में जूही चावला और राजकुमार राव भी लीड रोल में थे. इससे पहले वह वीरे दी वेडिंग फिल्म में नजर आईं. ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर हिट साबित हुई.

Next Story
Share it