Janskati Samachar
मनोरंजन

Allu Arjun की फिल्म 'पुष्पा' से जुड़े हर सदस्य को मिलेंगे 1 लाख रुपए, जानिए क्यों?

साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की गई है.

Allu Arjun की फिल्म ‘पुष्पा’ से जुड़े हर सदस्य को मिलेंगे 1 लाख रुपए, जानिए क्यों?
X

Pushpa Box Office Collection: साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की गई है. फिल्म की चारों तरफ तारीफ हो रही है. ऐसे में इन सब से खुश होकर मेकर्स की ओर से मूवी के क्रू मेंबर्स के लिए बड़े इनाम का ऐलान किया गया है. बताया जा रहा है कि फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार (Sukumar) ने पर्दे के पीछे के सभी सदस्यों को 1-1 लाख रुपए इनाम देने का वादा किया है.

फिल्म की सक्सेस पार्टी

दरअसल, फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी गई थी. जहां पर अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना और डायरेक्टर सुकुमार मौजूद रहे. इस अवसर पर पुष्पा: द राइज के हर क्रू मेंबर को सुकुमार (Sukumar) ने 1 लाख रुपये देने का वादा किया है. इस दौरान कहा- मैं इस फिल्म की कामयाबी को देख काफी इमोशनल हू्ं और मेरे आंसू रूकने का नाम नहीं ले रहे. मैं पूरी कास्ट और क्रू को उनके प्रयासों के लिए तहे दिल से धन्यवाद देता हूं.


अल्लू अर्जुन के स्टाइल की हो रही तारीफ

फिल्म 'पुष्पा: द राइज' (Pushpa: The Rise) में अल्लू अर्जुन के स्टाइल की जमकर तारीफ हो रही है. साथ हीफिल्म की कहानी और हर डायलॉग की सोशल मीडिया पर प्रशंसा हो रही है. इस दौरान पुष्पा की सक्सेस पार्टी (Pushpa Success Party) के इवेंट में अल्लू अर्जुन भी बेहद इमोशनल नजर आए हैं.

17 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म

बता दें कि फिल्म 17 दिसंबर को तेलुगु, तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हुई. इस फिल्म की कहानी में आंध्र प्रदेश की पहाड़ियों में लाल चंदन की तस्करी की कहानी है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 275 करोड़ का कमाई का आंकड़ा भी पार कर लिया है.

Next Story
Share it