Janskati Samachar
मनोरंजन

Sunny Leone Sexy Photo Video: सनी लियोनी के बोल्ड अंदाज को देख आपके भी छूट जाएंगे पसीने, सेक्सी फोटो वायरल

Sunny Leone Sexy Photo: बॉलीवुड की बेहद ही बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में सनी मेकअप रूम में दो शख्स के साथ नजर आ रही हैं. सनी के इस बोल्ड फोटो को देख आप भी हो जाएंगे मदहोश.

Sunny Leone Sexy Photo Video: सनी लियोनी के बोल्ड अंदाज को देख आपके भी छूट जाएंगे पसीने, सेक्सी फोटो वायरल
X

Sunny Leone Sexy Photo Video: बॉलीवुड की बेहद ही बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में सनी मेकअप रूम में दो शख्स के साथ नजर आ रही हैं. सनी ने इस फोटो के कैप्शन में The only caption I can think of is "hmmmmm" सनी इस फोटो में काफी दूर नजर आ रही हैं. लेकिन दूर से भी सनी हमेशा की तरह कमाल लग रही हैं. कहने को तो सनी इस फोटो में काफी दूर हैं. लेकिन फैन्स की नजर से सनी बच नहीं पाएंगी. सनी के हॉट फोटो पर तो लाखों लाइक्स और कमेंट आते हैं. लेकिन इस फोटो पर भी फैन्स ने कोई कमी नहीं छोड़ी है.


सनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर वह अपनी कई सेक्सी फोटो-वीडियो शेयर करते रहती हैं. सनी के फैन्स उनकी एक झलक पाने के लिए हमेशा बेकरार रहते हैं. सनी लियोनी का नाम सुनते ही दर्शकों के दिलों में घंटी बजने लगते हैं. सनी के हॉट फोटो इंस्टाग्राम के साथ-साथ उनके ऐप पर भी देखने को मिल जाएंगे. बता दें सनी लियोनी ने कुछ दिन पहले एक ऐप लॉन्च किया था.

बात करें सनी लियोनी के करियर की तो उन्होंने पोर्न के दुनिया से अपने करियर की शुरुआत की थी. काफी दिनों तक पोर्न फिल्मों में काम करने के बाद सनी लियोनी ने बॉलीवुड की तरफ रुख किया और वह फिल्म जिस्म 2 में नजर आईं. इस फिल्म में इनके सेक्सी एंड बोल्ड अंदाज को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया.


इसके बाद इस फिल्म में सनी के सेक्सी अवतार को देखने के बाद सनी लियोनी के लाखों दीवाने हो गए है.इसके बाद भी सनी लियोनी ने कई फिल्मों में काम किया. सभी फिल्मों में सनी के अवतार को काफी पसंद किया गया. सनी को बॉलीवुड में फिल्मों से ज्यादा उनके आइटम सॉन्ग के लिए काफी पसंद किया जाता है. इनके आइटम सॉन्ग बेबी डॉल, पिंक लिप्स और लैला ओ लैला आज भी धमाल मचाते हैं.

वहीं सनी लियोनी के पर्सनल लाइफ की बात करें तो सनी ने पोर्न एक्टर डेनियल वेबर से शादी की. इस कपल को दर्शक काफी पसंद भी करते हैं. इस कपल ने 3 बच्चों को गोद ले रखा है. इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिलती रहती है.



Next Story
Share it