Janskati Samachar
मनोरंजन

Sunny Leone Sexy Video: इस सेक्सी वीडियो में कैद सनी लियोनी का अब तक का सबसे हॉटी लुक, देखें ये होश उड़ाने वाला अवतार

Sunny Leone Sexy Video: एक्ट्रेस सनी लियोनी की सेक्सी और हॉट वीडियो यूट्यूब पर खूब सनसनी मचा रही है. इस वीडियो में फैंस को सनी लियोनी का अब तक का बोल्ड अंदाज देखने को मिला है. फैंस जमकर उनकी इस वीडियो को लाइक कर रहे हैं.

Sunny Leone Sexy Video: इस सेक्सी वीडियो में कैद सनी लियोनी का अब तक का सबसे हॉटी लुक, देखें ये होश उड़ाने वाला अवतार
X

Sunny Leone Sexy Video: एक्ट्रेस और मॉडल सनी लियोनी अक्सर अपने हॉट अंदाज को लेकर छाई रहती हैं. वह आए दिन अपने बोल्ड लुक से फैंस के दिलों पर राज करती हैं. आज भी उनकी सेक्सी फोटो वीडियो को खूब फैंस देखना पसंद करते हैं. यूट्यूब पर सनी लियोनी की बिकिनी वीडियो खूब कहर ढा रही है. ये वीडियो उनके एक एड शूट से जुड़ा हुआ है जिसके लिए उन्होंने बेहद बोल्ड पोज दिए.

सनी लियोनी बिकिनी वीडियो की बात करें तो वह इस वीडियो में बोल्ड पोज से फैंस का ध्यान अट्रैक्ट कर रही हैं. वह बीच किनारे बिकिनी में बाल खोले हुए सेक्सी अंदाज से हर किसी को मदहोश कर रही है. इस फोटोशूट ने सनी को खूब सुर्खियों में ला खड़ा किया था. हर फैंस को ये वीडियो देख काफी हैरानी हुई थी. जी हां ये वीडियो लेटेस्ट नहीं है लेकिन उनका बोल्ड अंदाज एक बार फिर इसी वीडियो को ट्रेंड में ले आया है.

सनी लियोनी के ऐसे ढेरों वीडियो यूट्यूब पर मौजूद है जिसमें वह ऐसे बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं. सनी लियोनी बॉलीवुड में आने से पहले पॉर्न इंडस्ट्री का हिस्सा रह चुकी हैं. उनके संसुअल वीडियो आज भी यूट्यूब पर मौजूद हैं. सनी लियोनी के करियर की बात करें तो वह बिग बॉस से इंडिया में काफी पॉपुलर हुईं. इस शो में उन्होंने पोल डांस और हॉट लुक से फैंस के दिलों पर खूब राज किया. इसके बाद उन्होंने फिल्मों की ओर रुख किया. इन दिनों वह अपनी कोकाकोला फिल्म को लेकर बिजी चल रही हैं. इस फिल्म के लिए वह यूपी की देसी भाषा सीख रही हैं. इससे जुड़े वह कई वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी हैं.






Next Story
Share it