Janskati Samachar
मनोरंजन

Sunny Leone Sexy Video: सनी लियोनी के बोल्ड और सेक्सी वीडियो ने मचाया तहलका, देखें हॉट अवतार

Sunny Leone Sexy Video: बॉलीवुड की सेक्सी और हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर सनी लियोनी की सेक्सी फोटो और वीडियो छाईं रहती हैं. एक बार फिर इंटरनेट पर सनी लियोनी का सेक्सी वीडियो धमाल मचा रहा है. सनी इस वीडियो में बीच किनारे बिकिनी पहन सेक्सी फोटोशूट करवाती हुईं नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सनी ने अपने बिकिनी शूट के बारे में भी बताया है.

Sunny Leone Sexy Video: सनी लियोनी के बोल्ड और सेक्सी वीडियो ने मचाया तहलका, देखें हॉट अवतार
X

Sunny Leone Sexy Video: सनी लियोनी के बोल्ड और सेक्सी वीडियो ने मचाया तहलका, देखें हॉट अवतार

Sunny Leone Sexy Video: बॉलीवुड की सेक्सी एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर सनी लियोनी काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर सनी अक्सर अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनके फैंस को उनका सेक्सी और हॉट अवतार काफी पसंद आता है. एक बार फिर सनी लियोनी का सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में सनी लियोनी का हॉट फोटोशूट फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

सनी लियोनी के बारे में बात करें तो सनी लियोनी गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च करने वाली एक्ट्रेस हैं. सनी लियोनी को बॉलीवुड में काम करने से पहले बिग बॉस से फेम मिला था. सनी लियोनी अपना खुद का बिजनेस शुरू करना चाहती थी. सनी लियोनी ने अपने सपने को पुरा करते हुए अपना कॉस्मेटिक ब्रांड ओपन किया है. इंस्टाग्राम पर वह अक्सर अपने ब्रांड की लिपस्टिक का विज्ञापन करती हुईं नजर आती हैं.

सनी लियोनी ने बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं. साउथ में सनी लियोनी के फिल्म बनने के बाद काफी विरोध भी हुआ था. लेकिन विरोध की वजह की सनी ये फिल्म रिलीज नहीं हो पाई है. सनी लियोनी का सपना था कि वह अपना बिजनेस शुरु करना चाहती थी. अपने सपने को पूरा करते हुए करते सनी लियोनी ने अपना कॉस्टमेटिक ब्रांड शुरु किया है. वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने ब्रांड के विज्ञापन करती हुईं नजर आती हैं.


Next Story
Share it