Janskati Samachar
मनोरंजन

Surbhi Chandna Sexy Photo: टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना के सेक्सी फोटो को देखकर आप भी हो जाएंगे बेकाबू

Surbhi Chandna Sexy Photo: टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना की सोशल मीडिया पर मौजूदगी से हर कोई वाकिफ है. ऐसे में हाल ही में सुरभि चंदना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक और बेहद सेक्सी फोटो शेयर किया है, जिसे फैन्स एक नजर देखे बिना नहीं रह पा रहे हैं. इंटरनेट पर भी सुरभि चंदना का यह फोटो खूब छा रहा है.

Surbhi Chandna Sexy Photosexy photo of TV actress Surabhi Chandna
X

Surbhi Chandna Sexy Photo: टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना के सेक्सी फोटो को देखकर आप भी हो जाएंगे बेकाबू

Surbhi Chandna Sexy Photo: छोटे पर्दे की बेहद खूबसूरत और हॉट अदाकाराओं में से एक एक्ट्रेस सुरभि चंदना अक्सर सोशल मीडिया पर कहर बरपाती रहती हैं. ऐसा शायद ही कोई दिन होता है, जब सुरभि चंदना अपने फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर अपने सेक्सी फोटो वीडियो शेयर न करें. इस बीच हाल ही में सुरभि चंदना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक और बेहद सेक्सी फोटो शेयर किया है, जिसमें सुरभि अपनी बोल्डनेस से फैन्स के दिलों को घायल कर रही हैं. सुरभि चंदना का यह हॉट सेक्सी फोटो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटौर रहा है.

गौर किया जाए सुरभि चंदना के इस लेटेस्ट सेक्सी फोटो की ओर तो आप देख सकते हैं कि सुरभि चंदना इस तस्वीर में कितनी हॉट लग रही हैं. सुरभि चंदना का यह फोटो इतना हॉट है कि इस पर से आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे. सुरभि चंदना के इस सेक्सी फोटो ने एक बार फिर ये साबित कर दिया है कि ऐसे ही उनका नाम छोटे पर्दे की हॉटेस्ट एक्ट्रेस में शामिल नहीं हैं. सुरभि चंदना के इस फोटो मे आप देख सकते हैं कि सुरभि ने क्रॉप टी-शर्ट और ब्लू जींस पहन रखी है, जिसमें सुरभि चंदना बेहद हॉट लग रही हैं.

इसके साथ ही सुरभि ने अपने बालो में स्काप बांध रखा है, जो उनके लुक को और भी सेक्सी बना रहा है. तो वहीं सुरभि चंदना की कातिलाना निगाहें आपके दिल को पिघला देंगी. सुरभि चंदना का यह सेक्सी फोटो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. वे सुरभि चंदना के इस फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. सुरभि चंदना के फैन्स की तादात का अंदाजा उनके 2.1 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स से आसानी से लगाया जा सकता है.

बात की जाए सुरभि चंदना के एक्टिंग करियर की तो सुरभि चंदना के कई मशहूर टीवी सीरियल में काम किया है, जिनमें तारक मेहता का उल्टा चश्मा, आहट, इश्कबाज, संजीवनी जैसे सुपरहिट टीवी सीरियल शामिल हैं. इसके अलावा साल 2014 में सुरभि चंदना बॉलीवुड फिल्म बॉबी जासूस में भी नजर आ चुकी हैं.

Next Story
Share it