Janskati Samachar
मनोरंजन

Surveen Chawla Hot Photos: सुरवीन चावला का हॉट अवतार देखकर फैंस हुए घायल, देखिए तस्वीरें

Surveen Chawla Hot Photos : इंटरनेट पर अपने हॉट लुक से तहलका मचाने वाली सुरवीन चावला का एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है. इस फोटो में सुरवीन चावला की बोल्डनेस फैंस का पारा बढ़ा रही है. आप भी देखिए सुरवीन चावला की हॉट तस्वीरें.

Surveen Chawla Hot Photos: सुरवीन चावला का हॉट अवतार देखकर फैंस हुए घायल, देखिए तस्वीरें
X

Surveen Chawla Hot Photos: सुरवीन चावला का हॉट अवतार देखकर फैंस हुए घायल, देखिए तस्वीरें

Surveen Chawla Hot Photos: हिंदी सिनेमा में अपनी हॉटनेस से अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सुरवीन चावला का हॉट फोटो जबरदस्त वायरल हो रहा है. अक्सर सुरवीन चावला के सेक्सी, हॉट फोटो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. इस बात से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके फैंस को एक्ट्रेस का सेक्सी बोल्ड लुक खूब भाता है. फिल्मों में भी सुरवीन की भरपूर बोल्डनेस देख दर्शकों के दिल धड़क जाते हैं. इतना ही नहीं बल्कि आए दिन एक्ट्रेस का सेक्सी अंदाज सोशल मीडिया पर भी कहर ढाता नजर आता है. कभी सुरवीन चावला का बिकिनी फोटो तहलका मचाता है तो कभी बोल्ड लुक वायरल होता है. सुरवीन अपने ग्लैमर लुक को लेकर भी काफी फेमस हैं. सुरवीन चावला एक लुक फैंस के होश उड़ देते हैं. वहीं फैंस को भी एक्ट्रस की नई तस्वीरों का बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है.


अब तक दर्शकों नें सुरवीन की हॉटनेस का कमाल छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे पर देख लिया है. जिसके बाद दर्शकों को सुरवीन चावला से बेहद प्यार हो गया है. जैसे ही सुरवीन चावला की कोई भी नई फोटो या वीडियो सामने आती हैं, वैसे ही उनके फैंस उन्हें वायरल कर देते हैं. कई बार तो एक्ट्रेस के सेक्सी और ग्लैमर्स लुक ने फैंस को हिला कर रख दिया है. वहीं एक्ट्रेस की बिकनी फोटो तो आग की तरह फैल जाती है. फैंस को सुरवीन चावला का हर अंदाज काफी पसंद आता है.

बता दें कि सोशल मीडिया पर सुरवीन चावला के लाखों की तादाद में फॉलोअर्स हैं. जो उनके हर लुक पर नजर बनाए रखता है. एक्ट्रेस ने अपनी पहली फिल्म से ही दर्शकों के होश उड़ा दिए थे. सुरवीन चावला फिल्म हेट स्टोरी 2 में बेहद हॉट सीन देते हुए नजर आई थीं. जिसे देखकर सभी के पसीने छूट गए थे. सुरवीन चावला अब कर अपनी हॉटनेस से इंडस्ट्री में जलाव दिखाती हुई आई हैं और आगे भी दिखाएंगी. फिलहाल अभी लंबे समय से एक्ट्रेस पर्दे से दूर हैं.


Next Story
Share it