Janskati Samachar
मनोरंजन

Sushmita Sen Sexy Beautiful Photos: सुष्मिता सेन का नया अवतार देखकर रह जाओगे दंग, फोटो वायरल

Sushmita Sen Sexy Beautiful Photos: बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन काफी पॉपुलर हैं, जिसकी वजह से अक्सर उनकी कोई न कोई फोटो, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. ऐसा ही कुछ इस बार देखने को मिल रहा है.

Sushmita Sen Sexy Beautiful Photos: सुष्मिता सेन का नया अवतार देखकर रह जाओगे दंग, फोटो वायरल
X

Sushmita Sen Sexy Beautiful Photos: सुष्मिता सेन का नया अवतार देखकर रह जाओगे दंग, फोटो वायरल

Sushmita Sen Sexy Beautiful Photos: हिंदी सिनेमा में अपने अलग अंदाज से साभी को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को कौन नहीं जानता. आज भी एक्ट्रेस के जलवे उतने ही बरकरार हैं और उनकी हर एक अदा पर फैंस आज भी फिदा हैं. सुष्मिता सेन इंडस्ट्री की एक जानी मानी एक्ट्रेस भी हैं जो अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत चुकी हैं. हालांकि, सुष्मिता सेन ने इंडस्ट्री में पिछले कई सालों सा कोई काम नहीं किया है. लेकिन उनके फैंस उनकी कमी को सोशल मीडिया पर पूरा कर लेते हैं. जहां वो हमेशा अपने फैंस के लिए मौजूद होती हैं. बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस को पूरा टाइम देती हैं. वहीं अब उनका एक शानदार फोटो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें सुष्मिता सेन बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

सुष्मिता सेन उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपने नेचर के लिए भी खूब पसंद की जाती हैं. उनके फैंस का मानना हैं कि सुष्मिता सेन बेहद साफ दिल की इंसान हैं जो हमेशा सभी की मदद करने को तैयार रहती हैं. इसी वजह से वो आज तक उनके दिल में बसती हैं. वहीं एक्ट्रेस की खूबसूरती पर तो लाखों लोग अपना दिल लुटाते हैं और उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं.

बता दें कि एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की फेन फॉलोइंग काफी बड़ी संख्या में हैं. जिसे देखते हुए ये बात तो तय है कि एक्ट्रेस आज भी उतनी ही पॉपुलर हैं जितना की पहले थीं. वहीं सोशल मीडिया पर भी उनके फॉलोअर्स की गिनती कर पाना बेहद मुश्किल है. इसी वजह से आएदिन उनकी हॉट फोटो, वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती नजर आती हैं. बात करें एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के फिल्मी करियर की तो, उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म 'दस्तक' से शुरुआत की थी, उसके बाद सुष्मिता चिंगारी, बीवी नंबर 1, मैंने प्यार क्यों किया, मैं हूं ना, सिर्फ तुम, आंखें जैसी कई फिल्मों में नज़र आईं और कई हिट फिल्में दीं. जिसके बाद एक्ट्रेस ने कभी पिछे मुड़ कर नहीं देखा.

Next Story
Share it