Janskati Samachar
मनोरंजन

Sushmita Sen Sexy Photos:सुष्मिता सेन की सेक्सी फोटो ने मचाई धूम, देखकर हो जाओगे दंग

Sushmita Sen Sexy Photos:हिंदी सिनेमा की बेहतरीन अदाकराओं में से एक सुष्मिता सेन ने अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में खूब नाम कमाया है. फैंस उनकी एक मुस्कान का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं. आज भी एक्ट्रेस का नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शामिल होता है. अक्सर उनकी कोई न कोई फोटो वायरल होती रहती है.

Sushmita Sen Sexy Photos:सुष्मिता सेन की सेक्सी फोटो ने मचाई धूम, देखकर हो जाओगे दंग
X

Sushmita Sen Sexy Photos:सुष्मिता सेन की सेक्सी फोटो ने मचाई धूम, देखकर हो जाओगे दंग

Sushmita Sen Sexy Video Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को कौन नहीं जानता. उनकी हर एक अदा पर फैंस आज भी फिदा हैं. सुष्मिता सेन भले ही इंडस्ट्री में 10 सालों नजर नहीं आईं, लेकिन सोशल मीडिया पर वो हमेशा अपने फैंस को खुश करती रहती है. बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, कभी सोशल मीडिया पर लाइव के जरिए अपने फैंस से बात करती रहती हैं. तो कभी अपनी अपडेट के लिए अपनी फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. इतना ही नही बल्कि सुष्मिता की शानदार तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती रहती हैं. एक्ट्रेस की उम्र भले ही जो हो, लेकिन उनकी हॉटनेस और स्मार्टनस को देखकर आज भी सब धोखा खा जाते हैं.

सुष्मिता सेन की फेन फॉलोइंग को देखते हुए ये बात तो तय है कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी कोई भी फोटो शेयर करे तो वो वायरल जरूर हो जाती है. बता दें कि एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने बॉलीवुड में फिल्म 'दस्तक' से शुरुआत की थी, उसके बाद सुष्मिता चिंगारी, बीवी नंबर 1, मैंने प्यार क्यों किया, मैं हूं ना, सिर्फ तुम, आंखें जैसी कई फिल्मों में नज़र आईं और कई हिट फिल्में दीं. बता दें कि 1994 में सुष्मिता सेन ने 'मिस इंडिया'का खिताब अपने नाम किया था और फिर इसी साल वो 'मिस यूनिवर्स' भी बनी थीं.

सुष्मिता सेन की खूबसूरती का जलवा आज भी देखने को मिलता रहता है. आए दिन उनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. आज भी सुष्मिता सेन की गीनती बॉलीवुड की सबसे शानदार अभिनेत्रियों में होती है. फैंस उनकी एक्टिंग के साथ उनकी खूबसूरती पर भी मरते हैं. अपने फिल्मी करियर में सुष्मिता ने कई लाख लोगों का दिल जीता है.

Next Story
Share it