Janskati Samachar
मनोरंजन

Taapsee Pannu Sexy Photo: ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस में तापसी पन्नू ने शेयर की सेक्सी फोटो

Taapsee Pannu Sexy Photo: तापसी पन्नू की फिल्म सांड की आंख जल्द ही रिलीज होने वाली है. तापसी फिल्म की प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं. इस बीच तापसी ने एले मैगजीन के लिए सेक्सी फोटोशूट करवाया है. ऐसी ही एक फोटो तापसी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. फोटो में तापसी ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में पानी में खड़ी हुई नजर आ रही हैं. फोटो में तापसी की स्माइल उनके फैंस को दीवाना बना रही हैं.

Taapsee Pannu Sexy Photo: ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस में तापसी पन्नू ने शेयर की सेक्सी फोटो
X

Taapsee Pannu Sexy Photo: ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस में तापसी पन्नू ने शेयर की सेक्सी फोटो

Taapsee Pannu Sexy Photo: बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपनी बोल्डनेस और हॉटनेस के साथ-साथ अपने अभिनय से लाखों-करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करती हैं. वो अक्सर ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फैंस के साथ अपनी सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में तापसी ने एक और सेक्सी फोटो शेयर की है. फोटो में तापसी ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में पानी में खड़ी हुई नजर आ रही हैं. यह फोटो एले मैगजीन के कवर पेज का है. फोटो में तापसी की दिलकश अदाएं और उनकी किलर स्माइल उनके फैंस को उनका दीवाना बना रही है.

शेयर की गई फोटो पर काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस को तापसी का ये अंदाज काफी पसंद आ रही हैं. तापसी के सेक्सी फोटोशूट की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. तापसी के कई सारे सेक्सी वीडियो आपको यूट्यूब पर भी देखने को मिल जाएंगे. तापसी के वीडियो पर काफी सारे व्यूज बड़े आराम से देखने को मिल जाते हैं. तापसी खुद भी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अपने सभी फैंस के साथ अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

तापसी पन्नू ने बॉलीवुड समेत साउथ की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. तापसी ने अपने शानदार अभिनय से फिल्मी दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई है. तापसी की कई फिल्में आज भी उनके फैंस के जहम में अपना अलग ही घर बनाए हुए है, जिसमें पिंक, गेम ओवर, बदला और मुल्क जैसी हिट फिल्में आती हैं. हाल ही में तापसी की फिल्म मुल्क को एक साल पूरा हो गया है. इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था. इसी को लेकर तापसी ने अपने ट्विटर एक ट्वीट कर लिखा था कि मुल्क को एक साल. मुझे मेरे चुनावों पर विश्वास करना सिखाने के लिए अनुभव सिन्हा आपका बहुत-बहुत धन्यवाद. अब चलें अगले मुकाम की तरफ.


Next Story
Share it