Janskati Samachar
मनोरंजन

Tabu New Sexy Video: तब्बू के सेक्सी वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, देखें नॉटी लुक

Tabu New Sexy Video: एक्ट्रेस तब्बू की सेक्सी और हॉट वीडियो इंस्टाग्राम से लेकर यूट्यूब पर छाया हुआ है. दर्शक जमकर उनके खास अंदाज को पसंद कर रहे हैं. हाल में तब्बू की अपकमिंग वेब सीरीज सूटेबल बॉय का हाल में ही फर्स्ट लुक जारी हुआ है.

Tabu New Sexy Video: तब्बू के सेक्सी वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, देखें नॉटी लुक
X

Tabu New Sexy Video: तब्बू के सेक्सी वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, देखें नॉटी लुक

Tabu New Sexy Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू की अपकमिंग वेब सीरीज सूटेबल बॉय का हाल में ही फर्स्ट लुक जारी हुआ है. इस वेब सीरीज में तब्बू और ईशान खट्टर की जोड़ी दर्शकों को नजर आने वाली हैं. इस बीच तब्बू की सेक्सी और हॉट वीडियो भी इंटरनेट पर छाई हुई है. दर्शकों को तब्बू का ये हॉट फोटोशूट वीडियो काफी अट्रैक्ट कर रहा है. जिसे हर कोई बार बार देखना पसंद कर रहे हैं.

बात करें तब्बू के सेक्सी वीडियो में वह लंहगे में नजर आ रही हैं. इस ड्रेस में उनका सेक्सी फिगर हर किसी को अट्रैक्ट कर रहा है. उन्होंने बाल खोले हुए हैं और उनका दिलकश अंदाज हर किसी को खींच रहा है. इस वीडियो में वह सेक्सी पोज से हर किसी को दीवाना बना रही हैं. उनका ये वीडियो लेटेस्ट नहीं है लेकिन उनका हॉट अंदाज बार बार वीडियो देखने पर मजबूर कर रहा है.

तब्बू की वेब सीरीज का हाल में ही सूटेबल बॉय का फर्स्ट लुक जारी हुआ है. इस फिल्म में वह ईशान खट्टर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. ये पहला मौका है जब दोनों साथ में काम करने जा रही हैं. सीरीज का फर्स्ट लुक देखने के बाद पता चल रहा है कि वेब सीरीज में ईशान एक युवक के किरदार में दिखेंगे और वहीं तब्बू की सुंदरता और अदाओं से वह मंत्रमुग्ध हो जाता है. बताया जा रहा है कि तब्बू इस सीरीज में वेश्या के किरदार में तब्बू नजर आएंगी.

मिली जानकारी के अनुसार सूटेबल बॉय वेब सीरीज में ईशान एक कॉलेज स्टूडेंट के लीड रोल में नजर आएंगे. ए सूटेबल बॉय का प्रीमियर जून 2020 में होगा. जिसके बाद ही फिल्म की पूरी कहानी और किरदारों के बारे में पता चल पाएगा. इस साल वह भारत, दे दे प्यार दे जैसी फिल्मों में भी नजर आईं. इससे पहले वह अंधाधुन फिल्म में दिखीं जिसमें उन्होंने नेगेटिव रोल प्ले किया.


Next Story
Share it