Janskati Samachar
मनोरंजन

Tara Sutaria Sexy Video: तारा सुतारिया के हॉटनेस ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, सेक्सी फोटो वीडियो वायरल

Tara Sutaria Sexy Video: बेहद हॉट एक्ट्रेस तारा सुतारिया अपनी जबरदस्त हॉटनेस से सभी का दिल जीत लेती है. इन दिनों तारा सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस से हॉटनेस का तड़का लगा रही है. फैंस के बीच वह अपने लेटेस्ट लुक को लेकर चर्चा में बनी हुई है. आप भी देखिए हसीन तारा का करिश्माई अवतार.

Tara Sutaria Sexy Video: तारा सुतारिया के हॉटनेस ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, सेक्सी फोटो वीडियो वायरल
X

Tara Sutaria Sexy Video: तारा सुतारिया के हॉटनेस ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, सेक्सी फोटो वीडियो वायरल

Tara Sutaria Sexy Video: एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने बॉलीवुड में एंट्री करते ही सबके दिलों में जगह बना ली. उनकी खूबसूरती और हॉटनेस के सभी ऐसे दीवाने हुए कि इंडस्ट्री में उन्हें भरपूर प्यार मिला. हाल ही में तारा फिल्म मरजावां में नजर आई थी. फिल्म में उनके अपोजिट सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आए. इसमें तारा ने बड़े ही खूबसूरती के साथ अपने किरदार को निभाया जो दर्शकों को काफी भा गया.

फिल्मों के साथ ही तारा सुतारिया सोशल मीडिया पर भी काफी देखी जाती है. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वह हमेशा ही बेहद सेक्सी बोल्ड फोटो वीडियो शेयर कर फैंस को मदहोश कर देती है.तारा का इंस्टाग्राम उनकी सेक्सी फोटो और वीडियो से भरा हुआ हैं. इंस्टाग्राम पर तारा की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि इंस्टाग्राम पर उनके चार मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. इंटरनेट पर भी अक्सर उनके सेक्सी हॉट वीडियो वायरल होते रहते हैं.

हाल ही में तारा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसे सभी खूब पसंद कर रहे हैं. इसमें तारा सेक्सी के साथ ही बेहद खूबसूरत भी लग रही है. गुलाबी रंग के इस सेक्सी क्लीवेज वाले इस ड्रेस में वह बिल्कुल गुलाब की तरह लग रही है. उनकी इस फोटो में फैंस जमकर लाइक व कमेंट कर रहे हैं. उनका ये स्टनिंग लुक देख आप भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे.

बात करें तारा के फिल्मी करियर की तो, उन्होंने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया. फिल्म में भी उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिला था. इसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ और अन्नया पांडे जैसे कलाकार भी नजर आए. इसके बाद तारा फिल्म मरजावां में दिखीं. हालांकि ये फिल्म पर्दे पर कुछ कमाल नहीं दिखा सकी. लेकिन तारा के रोल को सभी के खूब पसंद किया. अब फैंस तारा की अगली फिल्म की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं.



Next Story
Share it