Janskati Samachar
मनोरंजन

Tina Datta Sexy Video: टीना दत्ता की बिकिनी वीडियो को देख उड़े फैंस के होश, सेक्सी अदाओं से किया हैरान

Tina Datta Sexy Video: एक्ट्रेस टीना दत्ता की सेक्सी और बिकिनी वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रही है. वह खूब सेक्सी लेग्स और क्लीवेज वाले लुक से इस वीडियो में कहर ढा रही हैं. ये वीडियो नयी नहीं है लेकिन यूट्यूब पर अब तक इसे हजारों दर्शक देख चुके हैं.

Tina Datta Sexy Video: टीना दत्ता की बिकिनी वीडियो को देख उड़े फैंस के होश, सेक्सी अदाओं से किया हैरान
X

Tina Datta Sexy Video: टीना दत्ता की बिकिनी वीडियो को देख उड़े फैंस के होश, सेक्सी अदाओं से किया हैरान

Tina Datta Sexy Video: टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता की सेक्सी और बोल्ड वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचा रही है. एक्ट्रेस टीना दत्ता की बिकिनी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हो रहे हैं. इस वीडियो में वह टीना दत्ता पिंक बिकिनी में फैंस को अट्रैक्ट कर रही हैं. वह खूब सेक्सी लेग्स और क्लीवेज वाले लुक से इस वीडियो में कहर ढा रही हैं. ये वीडियो यूट्यूब पर मौजूद हैं जिसे अब तक हजारों दर्शक देख चुके हैं. वीडियो टॉप वीडियो में से एक भी हैं.

ये वीडियो नयी नहीं है लेकिन यूट्यूब पर अब तक इसे हजारों दर्शक देख चुके हैं. इस वीडियो को टीना दत्ता की सेक्सी और बोल्ड वीडियो बताया जा रहा है. वह पिंक बिकिनी में नजर आ रही हैं. उनका ये हॉट अंदाज काफी पॉपुलर हो रहा है. बता दें फैंस ने अभी तक टीना को टीवी पर संस्कारी बहू के रूप में ही देखा है. इस वीडियो में उनके बोल्ड अंदाज को देख उनके होश उड़ गए हैं. वह अपने कातिलाना पोज से धमाल मचा रही हैं.

टीना दत्ता छोटे पर्दे पर कई सीरियल कर चुकी हैं. उन्हें फेम कलर्स चैनल के लिए सीरियल उतरन से मिला. इस सीरियल में उन्होंने इच्छा किरदार को निभाया. वह घर घर में इच्छा नाम से जानी गईं. इसके बाद वह कई सीरियल में नजर आईं. वह टीवी जगत का फेमस एक्ट्रेस हैं. इन दिनों टीना दत्ता 'डायन' सीरियल में नजर आ रही हैं. ये शो काफी लोकप्रिय हैं जिसने बहुत जल्द ही काफी फैंस बना लिए हैं और हिट शो की लिस्ट में शामिल हो गया है. वह इस सीरियल में डायन से भिड़तीं नजर आ रही हैं.

हाल में ही टीना दत्ता ने डायन शो की शूटिंग के दौरान ने अपने को-स्टार मोहित पर आरोप लगाए थे. उन्होंने एक इंटीमेट सीन को शूट के वक्त गलत ढंग से छूने का आरोप लगाया था. खैर ऐसी खबरों के बाद ये भी कहा गया कि दोनों स्टार्स के बीच सुलह भी हो गई है.


Next Story
Share it