Top
Janskati Samachar

Nusrat Jahan Allegedly dating Yash Dasgupta: नुसरत और यश दासगुप्ता के बीच बढ़ रही नजदीकियां? पति निखिल जैन से मतभेद की खबर

Nusrat Jahan Allegedly dating Yash Dasgupta: सांसद नुसरत जहां और एक्टर यश दासगुप्ता का नाम खूब एक साथ जोड़ा जा रहा है. साथ ही दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियों की खबरें भी लगातर मीडिया में बनी हुई हैं. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नुसरत जहां इन दिनों यश दासगुप्ता को डेट कर रही हैं.

TMC MP Nusrat Jahan Allegedly dating Yash Dasgupta
X

 Nusrat Jahan Allegedly dating Yash Dasgupta: नुसरत और यशदास गुप्ता के बीच बढ़ रही नजदीकियां? पति निखिल जैन से मतभेद की खबर

Nusrat Jahan Allegedly dating Yash Dasgupta: टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के चलते काफी चर्चा में बनी हुई है. दरअसल, नुसरत जहां और पति निखिल जैन की निजी जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. जिसके चलते दोनों के बीच बढ़ते मतभेद की बात सामने आ रही हैं और सुनने में आ रहा है कि नुसरत जहां और निखिल जैन अलग हो सकते हैं. इस बीच सांसद नुसरत जहां और एक्टर यश दासगुप्ता का नाम खूब एक साथ जोड़ा जा रहा है. साथ ही दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियों की खबरें भी लगातर मीडिया में बनी हुई हैं. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नुसरत जहां इन दिनों यश दासगुप्ता को डेट कर रही हैं.

वहीं अब नुसरत जहां ने इस विषय पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए एक इंटरव्यू में कहा है कि उन्हें अपनी निजी जिंदगी के बारे में पब्लिकली बात करना पसंद नहीं है. उनका यह भी कहना है कि लोग हमेशा उन्हें निशाने पर लेते रहते हैं. इसलिए वह इस मुद्दे पर कोई रिएक्शन नहीं देना चाहतीं. नुसरत ने साफ तौर पर कहा कि चाहे बात अच्छी हो या बुरी, यह उनकी पर्सनल लाइफ है और वह इसके बारे में कोई बात नहीं करना चाहतीं.

ऐसे में नुसरत की इन बातों से अभी तक यह तो साफ नहीं हो पाया है कि उनकी शादी ठीक चल रही है या नहीं या फिर वह यश दासगुप्ता को डेट कर रही हैं या नहीं. बता दें, हाल ही में नुसरत जहां, यश दासगुप्ता के साथ राजस्थान छुट्टियां बिताने भी गई थीं, जिसके बाद दोनों की डेट वाली खबर ने और भी जोर पकड़ लिया.

बता दें कि टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने साल 2019 में बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी और काफी चर्चा में रही थी. उसके बाद भी नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगातार पति निखिल जैन के साथ कई शानदार फोटोज और वीडियोज सांझा किए हैं.

Next Story
Share it