Top
Janskati Samachar

Tridha Choudhury Hot Sexy Photos: त्रिधा चौधरी की बिकिनी फोटो ने उड़ाए फैंस के होश, फोटो वायरल

Tridha Choudhury Hot Sexy Photos: छोटे पर्दे से अपने करियर की शरुआत करने वाली एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने अपनी खूबसूरती और कमाल की एक्टिंग के दम पर दर्शकों दीवाना बना दिया है. अक्सर त्रिधा चौधरी के बोल्ड फोटो इंटरनेट पर वायरल रहते हैं. वहीं अब एकट्रेस के एक बिकिनी फोटो ने तहलका मचा दिया है.

Tridha Choudhury Hot Sexy Photos: त्रिधा चौधरी की बिकिनी फोटो ने उड़ाए फैंस के होश, फोटो वायरल
X

Tridha Choudhury Hot Sexy Photos: त्रिधा चौधरी की बिकिनी फोटो ने उड़ाए फैंस के होश, फोटो वायरल

Tridha Choudhury Hot Sexy Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल त्रिधा चौधरी अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी हॉटनेस को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती है. लेकिन, इस बार वो अपनी बिकिनी फोटो से सभी को आकर्षित कर रही हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक देखने लायक है. इसके अलावा फोटो में उनकी दिलकश अदाएं भी फैंस को दीवाना बना रही हैं. त्रिधा चौधरी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही हैं. साथ ही त्रिधा को फैंस से खूब वाहवाही मिल रही है.

बता दें कि त्रिधा चौधरी सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं. इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. त्रिधा चौधरी ने वेब सीरिज आश्राम में अपने अभिनय से सभी का दिल जीत लिया है. इस वेब सीरिज में उनके बोल्ड सीन्स भी देखने को मिले हैं. इसके अलावा त्रिधा चौधरी ने बंगाली और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया हुआ है. उन्होंने बेहद कम वक्त में अपनी एक्टिंग के दम पर फैन्स के बीच अपनी अलग पहचान बना ली है. वहीं उनका सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम हॉट और सेक्सी फोटोज से भरा हुआ है.

बता दें कि त्रिधा चौधरी ने अपने करियर की शरुआता स्टार प्लस के धारावाहिक दहलीज से की थी. इसके बाद वो वेब सीरिज स्पॉटलाइट में भी अपनी बोल्डनेस और इंटीमेट सीन्स को लेकर सुर्खियों में रही थीं. इस वेब सीरिज में उनके हॉट और बोल्ड अंदाज को बेहद पसंद किया गया था. एक्ट्रेस त्रिधा कोलकाता टाइम्स फ्रेश फेस 2011 का खिताब भी जीत चुकी हैं. फिलहाल, उन्होंने आखिरी बार वेब सीरिज आश्राम 2 में देखा गया है. जिसमें उन्होंने कमाल का किरदार निभाया है. साथ ही उनके बोल्ड सीन भी खूब चर्चा में रहे थे.


Next Story
Share it