Janskati Samachar
मनोरंजन

Trisha krishnan Sexy Video: तृषा कृष्‍णन का इतना सेक्सी वीडियो, फैंस को कर रहा अट्रैक्ट

Trisha krishnan Sexy Video: दक्षिण सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस तृषा कृष्णन अपने सेक्सी और बोल्ड लुक के लिए जानी जाती हैं. अक्सर इंटरनेट पर तृषा का सेक्सी लुक वायरल रहता हैं. उनके फैंस उनके बोल्ड और सेक्सी फोटोशूट को काफी पसंद करते हैं.

Trisha krishnan Sexy Video: तृषा कृष्‍णन का इतना सेक्सी वीडियो, फैंस को कर रहा अट्रैक्ट
X

Trisha krishnan Sexy Video: तृषा कृष्‍णन का इतना सेक्सी वीडियो, फैंस को कर रहा अट्रैक्ट

Trisha krishnan Sexy Video: दक्षिण सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस तृषा कृष्णन अपने सेक्सी और बोल्ड लुक के लिए जानी जाती हैं. अक्सर इंटरनेट पर तृषा का सेक्सी लुक वायरल रहता हैं. उनके फैंस उनके बोल्ड और सेक्सी फोटोशूट को काफी पसंद करते हैं. एक बार फिर तृषा का सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा हैं. वायरल वीडियो में तृषा गजब के सेक्सी पोज देते हुए नजर आ रही हैं.

तृषा का बिकिनी वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं. वायरल वीडियो में तृषा ब्लू कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं. उनका ये बिकिनी लुक फैंस को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा हैं. तृषा बीच किनारे ब्लू सेक्सी बिकिनी में नजर आ रही हैं. तृषा ने ब्लू बिकिनी के साथ न्यूड मेकअप कैरी किया हुआ हैं. न्यूड मेकअप में तृषा गजब की सेक्सी और बोल्ड लग रही हैं. उनका ये बोल्ड लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं.

तृषा के बारें में बात करें तो तृषा का जन्म चेन्नई में हुआ हैं. वहीं 16 साल की उम्र में मिस चेन्नई का खिताब जीत चुकी हैं. मिस चेन्नई का खिताब जीतने के बाद उन्होंने अपना फिल्मी सफर शुरु किया हैं. तेलुगू फिल्म में तृषा वर्षम फिल्म से पहचान मिली है. तृषा तमिल फिल्म के अलावा बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं. फिल्म खट्टा मीठा से तृषा ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया हैं. अक्षय कुमार और तृषा की जोड़ी को बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद किया गया था.

तृषा कृष्णन का सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर इंटरनेट पर तृषा कृष्णन की सेक्सी फोटो और वीडियो वायरल रहता हैं. तृषा कृष्णन खुद अपने इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अक्सर तृषा कृष्णन इंस्टाग्राम पर अपनी बिकिनी फोटो शेयर करती रहती हैं.

Next Story
Share it