Janskati Samachar
मनोरंजन

Urmila Matondkar Sexy Hot Video: उर्मिला मातोंडकर के सेक्सी लुक ने इंटरनेट पर मचाया धमाक, देखें बोल्ड वीडियो

Urmila Matondkar Sexy Hot Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर अपने बोल्ड और हॉट लुक के लिए जानी जाती हैं. अक्सर इंटरनेट पर उर्मिला मातोंडकर का सेक्सी लुक वायरल रहता हैं. एक बार फिर उर्मिला मातोंडकर का सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं. वायरल वीडियो में उर्मिला मातोंडकर का सेक्सी लुक में नजर आ रही हैं.

Urmila Matondkar Sexy Hot Video: उर्मिला मातोंडकर के सेक्सी लुक ने इंटरनेट पर मचाया धमाक, देखें बोल्ड वीडियो
X

Urmila Matondkar Sexy Hot Video: उर्मिला मातोंडकर के सेक्सी लुक ने इंटरनेट पर मचाया धमाक, देखें बोल्ड वीडियो

Urmila Matondkar Sexy Hot Video: 90 दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर को किसी पहचान की मोहताज नही है. उर्मिला का नाम आते ही उनकी खूबसूरत सी छवि मन में आने लगती हैं. बता दें कि इन दिनों उर्मिला मातोंडकर अपने सेक्सी लुक को लेकर सुर्खियो में बनी हुई हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर उर्मिला मातोंडकर का सेक्सी वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं. वायरल वीडियो में उर्मिला मातोंडकर सेक्सी ब्लैक गाउन में नजर आ रही हैं. उनके इस बोल्ड लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

उर्मिला मातोंडकर के सेक्सी वीडियो की बात करें तो वीडियो में उर्मिला मातोंडकर रेड कलर के बैकलेस गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं. उर्मिला मातोंडकर ने रेड कलर के गाउन के साथ रेड कलर की लिपस्टिक कैरी की हुई है. रेड कलर की लिपस्टिक में उर्मिला मातोंडकर गजब की सेक्सी लग रही हैं. उनके इस बोल्ड लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. शिमरी मेकअप में उर्मिला गजब की सेक्सी लग रही हैं.

उर्मिला के करियर की बात करें तो उर्मिला ने अपने करियर की शुरुआत बतौर बाल कलाकार के रुप में की थी. उसके कुछ साल बाद उर्मिला को शेखर कपूर की फिल्म मासूम में काम करने का मौका मिया था. लेकिन उर्मिला को पहचान साल 1995 में रिलीज फिल्म रंगीला से मिली है. फिल्म रंगीना उनके करियर की सुपरहिट साबित हुई थी. रंगीला फिल्म में उर्मिला ने बोल्ड सीन कर इंटरनेट पर सनसनी मचा दी थी. फिल्म में वह आमिर खान के साथ मुख्य किरदार में नजर आएं थे. इसके बाद साल 1997 फिल्म जुदाई में नजर आईं थी. फिल्म जुदाई उनकी सुपरहिट फिल्म थी.

साल 2003 में उर्मिला मातोंडकर फिल्म भूत में दमदार करिदार में नजर आईं थी. फिल्म में उनकी एक्टिंग के चलते उनकी सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेस का किरदार मिल चुका हैं. साल 2008 में उर्मिला फिल्म कर्ज में नजर आईं थी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिटा साबित नहीं हुई थी, लेकिन उर्मिला के नेगेटिव किरदार को दर्शको ने काफी पसंद किया था.


Next Story
Share it