Janskati Samachar
मनोरंजन

Urvashi Rautela Sexy Photo Video: उर्वशी रौतेला ने बोल्डनेस की सारी हदें की पार, देखें सेक्सी फोटो वीडियो

Urvashi Rautela Sexy Photo Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेक्सी फोटो वीडियो शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. वायरल हो रहे इस वीडियो में उर्वशी रौतेला बोल्डनेस और हॉटनेस की सारी हदें पार करती नजर आ रही है.

Urvashi Rautela Sexy Photo Video: Urvashi Rautela crossed all limits of boldness, watch sexy photo video
X

Urvashi Rautela Sexy Photo Video: Urvashi Rautela crossed all limits of boldness, watch sexy photo video

Urvashi Rautela Sexy Photo Video: उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ सेक्सी फोटोज शेयर की है, जिसमें उनकी हॉटनेस देख फैंस के पसीने छूट रहे हैं. उनके लेटेस्ट लुक को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

लेटेस्ट फोटो में उर्वशी बलां की खूबसूरत लग रही है और साथ ही बोल्डनेस की सारी हदें पार करती नजर आ रही है. आपने इससे पहले उर्वशी का ऐसा अवतार नहीं देखा होगा. उर्वशी ने व्हाइट हॉट पैंट के साथ सेक्सी क्रॉप टॉप पहन रखी है. हाई पॉनीटेल के साथ न्यूड मेकअप में वह बेहद खूबसूरत लग रही है. रेड लिपस्टिक से उर्वशी सभी को खूब अट्रैक्ट कर रही है.

उर्वशी रौतेला अक्सर ही अपने फैंस के साथ अपनी हॉट सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर कर उनके साथ जुड़ी रहती है. फैंस भी उनके सेक्सी फोटो वीडियो को खूब पसंद करते हैं और उनके लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. सोशल मीडिया पर उर्वशी के काफी संख्या में फॉलोअर्स हैं, इंस्टाग्राम पर उन्हें 32.8 मिलियन से अधिक लोग फॉलो करते हैं. इसके साथ ही उर्वशी के कई फैन पेज भी हैं, जो उनकी खूबसूरत और हॉट फोटो वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं.




Next Story
Share it