Janskati Samachar
मनोरंजन

Urvashi Rautela Sexy Photo Video: उर्वशी रौतेला ने सेक्सी फोटो वीडियो शेयर कर इंटरनेट पर लगाई आग

Urvashi Rautela Sexy Photo Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सेक्सी फोटो वीडियो शेयर कर तहलका मचा दिया है. वायरल हो रहे इस सेक्सी फोटो वीडियो में उर्वशी बॉम्ब लग रही हैं. उर्वशी का यह बोल्ड अंदाज उनके लाखों फैंस को घायल कर रहा है. फैंस भी अपने फेवरेट एक्ट्रेस की हॉटनेस की खूब तारीफ कर रहे हैं.

Urvashi Rautela Sexy Photo Video: उर्वशी रौतेला ने सेक्सी फोटो वीडियो शेयर कर इंटरनेट पर लगाई आग
X

Urvashi Rautela Sexy Photo Video: उर्वशी रौतेला ने सेक्सी फोटो वीडियो शेयर कर इंटरनेट पर लगाई आग

Urvashi Rautela Sexy Photo Video: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसों में से एक उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ सेक्सी फोटोज वीडियो शेयर की है, जिसमें उनकी हॉटनेस देख फैंस के पसीने छूट रहे हैं. उनके लेटेस्ट लुक को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. लेटेस्ट फोटो वीडियो में उर्वशी बलां की खूबसूरत लग रही है और साथ ही बोल्डनेस की सारी हदें पार करती नजर आ रही है.

बता दें कि उर्वशी रौतेला अक्सर ही अपने फैंस के लिए हॉट सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है. फैंस भी उनके सेक्सी फोटो वीडियो को खूब पसंद करते हैं और उनके लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. सोशल मीडिया पर उर्वशी के काफी संख्या में फॉलोअर्स हैं, इंस्टाग्राम पर उन्हें 32 मिलियन से अधिक लोग फॉलो करते हैं. इसके साथ ही उर्वशी के कई फैन पेज भी हैं, जो उनकी खूबसूरत और हॉट फोटो वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं.

हालांकि यह पहली बार नही हैं जब उर्वशी रौतेला का कोई सेक्सी फोटो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ है. आए दिन उर्वशी का कोई न कोई हॉट फोटो इंटरनेट पर धूम मचाता रहता है. माडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली उर्वशी ने सिंह साहब द ग्रेट, हेट स्टोरी 4 और पागलपंती जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. साथ ही उर्वशी कई म्यूजिक वीडियो में में भी अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आई हैं.

Next Story
Share it