Janskati Samachar
मनोरंजन

Vaani Kapoor Hot Sexy Video: वाणी कपूर के सेक्सी वीडियो ने फैंस को किया इंप्रेस, देखें दिलकश अंदाज

Vaani Kapoor Hot Sexy Video: एक्ट्रेस वाणी कपूर की सेक्सी और हॉट वीडियो इंटरनेट पर दर्शकों को खूब अट्रैक्ट कर रही हैं. उन्होंने इसमें रेड ड्रेस और शानदार नेकलेस कैरी किया हुआ है और वह इसमें काफी खूबसूरत लग रही हैं. देखिए वाणी कपूर की सेक्सी, हॉट, बोल्ड, वीडियो.

Vaani Kapoor Hot Sexy Video: वाणी कपूर के सेक्सी वीडियो ने फैंस को किया इंप्रेस, देखें दिलकश अंदाज
X

Vaani Kapoor Hot Sexy Video: वाणी कपूर के सेक्सी वीडियो ने फैंस को किया इंप्रेस, देखें दिलकश अंदाज

Vaani Kapoor Hot Sexy Video: एक्ट्रेस वाणी कपूर की सेक्सी और हॉट वीडियो इंस्टाग्राम पर सामने आई हैं. इस वीडियो में उनक हॉट लुक देखने को मिला है. ये वीडियो लेटेस्ट है जिसमें वह सेक्सी स्टाइल से हर किसी को इंप्रेस कर रही हैं. वाणी कपूर ने इस वीडियो में रेड कलर की सेक्सी ड्रेस पहनी हुई है. दर्शकों को ये लुक काफी पसंद आ रहा है. दर्शकों को वाणी कपूर का ये हॉट वीडियो काफी पसंद आ रही है. उनका ये वीडियो फैंस को खूब इंप्रेस कर रहा है. वाणी कपूर की सेक्सी वीडियो की बात करें तो वह रेड ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस हॉट रेड कलर की ड्रेस में वह काफी बोल्ड लग रही हैं. इस वीडियो में उन्होंने बाल खोल रखे हैं और नेक पीस भी कैरी किया है. फेस्टिवल सीजन में उनका ये लुक दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. ये वीडियो हाल में ही इंस्टाग्राम पर सामने आई है जिसमें वह अपने बाल सवांरती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को हजारों फैंस ने लाइक और शेयर किया है.

इंस्टाग्राम से लेकर यूट्यूब पर वाणी कपूर की ढेरों वीडियो मौजूद है जिसमें उनका डिफरेंट लुक देखने को मिलता है. वाणी कपूर के हॉट फोटोशूट से लेकर सेक्सी ड्रेस वाले वीडियो यूट्यूब पर खूब देखें जाते हैं. उनकी हर वीडियो पर हजारों लाखों व्यूज होते हैं. उनका फैशन स्टेटमेंट भी जबरदस्त है. वह हर बार लोगों के द्वारा खूब पसंद की जाती हैं और उनका खूब जलवा सोशल मीडिया पर कायम रहता है. वाणी कपूर और ऋतिक रोशन व टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर हाल में ही रिलीज हुई. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन किया. ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' ने 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की. ये फिल्म शानदार एक्शन से भरपूर थीं. फिल्म के रिव्यू से भी शानदार रहे थे. अब वाणी कपूर रणबीर कपूर के संग शमशेरा में नजर आएंगी.

Next Story
Share it