Janskati Samachar
मनोरंजन

Vidya Balan Hot Video: एक्ट्रेस विद्या बालन की सुपर हॉट वीडियो देख लग जाएगा 440 वोल्ट का झटका

Vidya Balan Hot Video: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस विद्या बालन का सुपर हॉट वीडियो इन दिनों फैंस के पसीने छुड़ा रहा है. इस वीडियो में आप भी विद्या के बोल्डनेस को देख लेंगे तो आपको भी 440 वोल्ट का झटका लग जाएगा. इस वीडियो में वह इतनी हॉट लग रही है कि आप भी अपनी नजरें उनसे हटा नहीं पाएंगे.

Vidya Balan Hot Video 440-volt shock of actress Vidya Balan
X

Vidya Balan Hot Video: एक्ट्रेस विद्या बालन की सुपर हॉट वीडियो देख लग जाएगा 440 वोल्ट का झटका

Vidya Balan Hot Video: एक्ट्रेस विद्या बालन फिल्मों से लेकर सोशल मीडिया तक अपने हॉट लुक के लिए ही जानी जाती है. हमेशा ही उनकी हॉट फोटो वीडियो इंटरनेट का माहौल गर्म करती रहती है. विद्या की कोई भी वीडियो सामने आते ही इंटरनेट पर सनसनी मचा देती है. हमेशा ही इंटरनेट पर विद्या की सेक्सी वीडियो फोटो वायरल होती रहती है.

विद्या बालन ने कई फिल्मों में बोल्ड सीन दे कर यह साबित कर दिया है कि बोल्डनेस के मामले में वह सभी को मात देती है. डर्टी पिक्चर में तो उनके हॉट सीन देख कर सभी हैरान रह गए थे. डर्टी पिक्चर की एक्ट्रेस विद्या का डर्टी लुक हमेशा ही सोशल मीडिया पर देखने को मिलता है. विद्या बालन के चाहने वाले भी उनकी सेक्सी अदाओं पर जान देते हैं. यही कारण है कि सभी उनके लेटेस्ट सेक्सी लुक का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

विद्या बालन खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. इंस्टाग्राम पर तो हमेशा ही विद्या अपनी खूबसूरत और सेक्सी हॉट फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. इंस्टाग्राम पर उनके जबरदस्त हॉट लुक देखने को मिलते हैं. इंस्टाग्राम पर विद्या बालन की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि उनके 3.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. यूट्यूब पर भी विद्या बालन के सेक्सी वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं. इतना ही नहीं फैंस गूगल पर भी उन्हें काफी सर्च करते हैं.

बात करें विद्या बालन के एक्टिंग करियर की तो, उन्होंने बॉलीवुड में परिणीति फिल्म से अपना डेब्यू किया. इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आई. विद्या ने हिंदी के साथ ही कई तमिल और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है. आखिरी बार विद्या बालन फिल्म मिशन मंगल में नजर आई थी. फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग के लिए विद्या को एक राष्ट्रीय पुरूस्कार और 5 बार फिल्‍मफेयर अवार्ड्स भी मिले हैं.


Next Story
Share it