Janskati Samachar
मनोरंजन

Vidya Balan Sexy Video: विद्या बालन का न्यूड फोटोशूट वीडियो देख फटी रह जाएंगी आपकी आंख

Vidya Balan Sexy Video: विद्या बालन आज एक सफल एक्ट्रेस हैं. उनकी कई सुपरहिट फिल्मों के पीछे उनका बेहतरीन अभिनय रहा है लेकिन कम ही लोग जानते होंगे कि इस अभिनत्री के साथ भी कई विवाद जुड़े हैं. विद्या बालन का न्यूड फोटोशूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उनका ये वीडियो फैन्स के दिलों पर छुरियां चला रहा है.

Vidya Balan Sexy Video: विद्या बालन का न्यूड फोटोशूट वीडियो देख फटी रह जाएंगी आपकी आंख
X

Vidya Balan Sexy Video: विद्या बालन का न्यूड फोटोशूट वीडियो देख फटी रह जाएंगी आपकी आंख

Vidya Balan Sexy Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस औऱ मॉडल विद्या बालन दुनिया भर में एक फेमस चेहरा है. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. विद्या सोशल मीडिया पर अपनी बेहद बोल्ड सेक्सी औऱ हॉट फोटो औऱ वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. उनकी ये फोटो औऱ वीडियो उनके फैन्स को बेहद पसंद आती है. उनकी फोटो औऱ वीडियो हमेशा फैन्स के बीच सुर्खियों का केंद्र बनी रहती हैं. विद्या बालन को जो एक बार देख लेता है उनका उम्र भर के लिए फैन हो जाता है. विद्या बालन बॉलीवुड की सबसे हॉट सेक्सी और बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है.


विद्या बालन ने फिल्मी पर्दे पर एक से बढ़कर एक सेक्सी और बोल्ड रोल प्ले किए हैं. कहानी,डर्टी पिक्चर, इश्किया और पा जैसी फिल्मों में संजीदा किरदार निभा चुकी विद्या बालन ने साल 2005 में फिल्म परिनीता से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया. परिनीता में विद्या के शानदार अभिनय का हर कोई कायल हो गया.

1 जनवरी 1978 को केरल में जन्मीं विद्या बालन तमिल, मलयालम, हिंदी और अंग्रेजी भाषा बोलने में पारंगत हैं. विद्या बालन का जन्म केरला में हुआ हो लेकिन उनका पूरा बचपन मुंबई में ही बीता. उन्होंने अपनी शुरूआती पढ़ाई मुंबई के एंथोनी गर्ल्स स्कूल, चेम्बूर से की और ग्रेजुएशन मुंबई यूनिवर्सिटी से की है. विद्या आज जिस मुकाम पर हैं सिद्धार्थ रॉय कपूर संग विद्या बालन ने शादी रचाई, दोनों में पहले अच्छी दोस्ती हुई और पिर अचानक ही इस जोड़ी ने शादी करने का निर्णय किया.

उनके इस वीडियो पर कमेंट कर फैन्स उनके हॉट एंड सेक्सी फिगर की जमकर तारीफ कर रहे हैं. विद्या बालन के इससे पहले भी बोल्ड और सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर कोहराम मचाते रहे हैं.

Next Story
Share it