Janskati Samachar
मनोरंजन

Yami Gautam Sexy Photo Video: यामी गौतम के इन हॉट एंड सेक्सी अदाओं के आप भी हो जाएंगे दीवाने

Yami Gautam Sexy Photo Video: आखिरी बार विक्की कौशल के साथ फिल्म उरी में नजर आईं यामी गौतम की कुछ बेहद ही सेक्सी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद भी आ रही हैं. देखिए यामी गौतम की कुछ सेक्सी, हॉट, बोल्ड और लेटेस्ट फोटो-वीडियो.

Yami Gautam Sexy Photo Video: यामी गौतम के इन हॉट एंड सेक्सी अदाओं के आप भी हो जाएंगे दीवाने
X

Yami Gautam Sexy Photo Video: यामी गौतम के इन हॉट एंड सेक्सी अदाओं के आप भी हो जाएंगे दीवाने


: यामी गौतम ने 20 साल की उम्र में टीवी शो चांद के पार चलो से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. ये शो ददूरदर्शन पर प्रकाशित किया जाता था. उसके बाद साल 2012 में रिलीज हउई फिल्म विक्की डोनर के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत की थी. इसी फिल्म से सिंगर आयुष्मान खुराना ने भी बॉलीवुड करियर की शुरूआत की थी. दोनों की जोड़ी और फिल्म की कहानी को काफी पसंद किया गया था. उसके बाद उनको साल 2014 में एक्शन जैकसन में देखा गया था. फिर साल साल 2015 में बदलापुर में देखा गया था. उसके बाद कई और बड़ी फिल्मों में देखा गया.

यामी गौतम को उनके शानदार अभिनय के साथ-साथ उनकी हॉटनेस और बोल्डनेस के लिए भी जाना जाता हैं. उन्होंनें कई फिल्मों में कुछ बोल्ड सीन्स भी दिए हैं. यामी गौतम ने हिंदी सिनेमा के साथ-साथ पंजाबी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्‍नड़ भाषाओं वाली फिल्मों में भी काम किया है. यामी गौतम को पसंद करने वालो की कोई कमी नहीं है. वो फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया स्टार भी हैं. उनकी हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो अक्सर ही सोशल मीडिया वायरल होती रहती हैं.

यामी गौतम खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो खुद भी अपने सभी फैंस के साथ अपनी हॉट एडं सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. कुछ ही देर पहले यामी गौतम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक बेहद ही खूबसूरत फोटो शेयर की है. फोटो में यामी गौतम शीशे की तरफ देख कर बेहद प्यारी सी स्माइल दे रही हैं. फोटो को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. फोटो पर अब तक काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके है. फैंस उनकी काफी तारीफें कर रहे हैं.




Next Story
Share it