Janskati Samachar
मनोरंजन

Yami Gautam Sexy Photo Video: यामी गौतम के सेक्सी और हॉट वीडियो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, देखें बोल्ड लुक

Yami Gautam Sexy Photo Video: यामी ने एक टीवी एक्ट्रेस के रूप में अपना करियर शुरू किया और टेलीविजन की दुनिया में बहुत जल्द एक लोकप्रिय चेहरा बन गई. उन्होंने आयुष्मान खुराना के साथ विक्की डोनर फिल्म से डेब्यू किया. यामी गौतम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह बेहद बोल्ड और सेक्सी अवतार में नजर आ रही हैं.

Yami Gautam Sexy Photo Video
X

Yami Gautam Sexy Photo Video: यामी गौतम के सेक्सी और हॉट वीडियो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, देखें बोल्ड लुक

Yami Gautam Sexy Photo Video: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस यामी गौतम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वह सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो पोस्ट कर हमेशा फैन्स के साथ कनेक्ट रहती हैं. यामी गौतम के चाहने वाले भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया भर में मौजूद हैं. यामी गौतम ने बेहद कम समय में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर पूरी दुनिया भर में अलग पहचान कायम कर ली है. यामी अपनी फिटनेस को लकर भी काफी सजग रहती है.


यामी गौतम काबिल और विक्की डोनर जैसी फिल्मों के जरिए अपने फैन्स के दिलों में खास जगह कायम कर चुकी हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग से फैन्स का दिल जीता. यामी गौतम खुद को फिट रखने के लिए 20 मिनट तक जॉगिंग करती हैं और 90 मिनट तक हॉट योगा करती हैं. वह अपने दिन की शुरुआत एक गिलास अनार के रस से करती है. इसके बाद वह प्रोटीन से भरपूर नाश्ते के साथ ब्रेकफास्ट करती हैं. अपने दोपहर के भोजन में वह आमतौर पर दाल, सब्जी या चिकन करी, दही और ककड़ी का सलाद खाती हैं.

यामी अपने शरीर को हर समय हाइड्रेटेड रखती हैं और जब भी समय मिलता है पानी या नारियल पानी पीती हैं. यामी गौतम बॉलीवुड की सबसे हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं. यामी गौतम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह बेहद बोल्ड सेक्सी और हॉट अवतार में नजर आ रही हैं. यामी गौतम के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 10.5 मिलियन है. उनके ये फैन्स उनकी फोटो और वीडियो पर कमेंट करना नहीं भूलते हैं.


यामी गौतम एक भारतीय फिल्म एक्ट्रेस और मॉडल हैं जो मुख्य रूप से हिंदी फिल्मों में दिखाई देती हैं. उन्होंने कुछ तेलुगु, कन्नड़, पंजाबी, मलयालम और तमिल फिल्मों में भी काम किया है. अभिनय के अलावा, वह ब्रांडों और उत्पादों के लिए एक प्रमुख सेलिब्रिटी एंडोर्सर है.

Next Story
Share it