Janskati Samachar
मनोरंजन

Zareen Khan Sexy Video: जरीन खान के बोल्ड अवतार को देख उड़े फैंस के होश, देखें सेक्सी वीडियो

Zareen Khan Sexy Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान अपने हॉट और बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती हैं. अक्सर इंटरनेट पर जरीन खान का बोल्ड और सेक्सी अवतार वायरल रहता हैं. एक बार फिर जरीन खान अपने बोल्ड अवतार से इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं.

Zareen Khan Sexy Video: जरीन खान के बोल्ड अवतार को देख उड़े फैंस के होश, देखें सेक्सी वीडियो
X

Zareen Khan Sexy Video: जरीन खान के बोल्ड अवतार को देख उड़े फैंस के होश, देखें सेक्सी वीडियो

Zareen Khan Sexy Video: हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस जरीन खान अपने बोल्ड और हॉट अवतार के लिए जानी जाती हैं. अक्सर इंटरनेट पर जरीन खान का सेक्सी वीडियो वायरल रहता हैं. सोशल मीडिया पर जरीन खान का लेटेस्ट वीडियो सामने आया हैं. वीडियो में जरीन खान गोल्डन गाउन में नजर आ रही हैं. जरीन खान के सेक्सी क्लीवेज वाला वीडियो इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है. उनका ये सेक्सी और बोल्ड अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

जरीन खान के मेकअप की बात करें तो जरीन खान ने गोल्डन गाउन के साथ न्यूड मेकअप कैरी किया हुआ हैं. न्यूड मेकअप में जरीन खान गजब की खूबसूरत लग रही हैं. उनका ये बोल्ड और हॉट अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. जरीन बॉलीवुड फिल्मों अपने बोल्ड सीन के लिए भी काफी सुर्खियो बटौर चुकी हैं. फिल्म हेड स्टोरी 3 में जरीन के बोल्ड सीन ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी थी.


जरीन खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनके फैंस उनकी सेक्सी फोटो और वीडियो को काफी पसंद करते हैं. जरीन खान बी टाउन में अपने स्टाइल को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. अक्सर उनका सेक्सी आउटफिट सुर्खियो में बना रहता हैं. अपने करियर की शुरुआत करने से पहले जरीन खान काफी मोटी थी लेकिन बाद जरीन खान ने अपने वजन को काफी कम किया है.

जरीन खान को बॉलीवुड में सलमान खान ने लॉन्च किया था. दरअसल बॉलीवुड में जरीन खान कैटरीना कैफ की तरह दिखती हैं. जिसके चलते सलमान खान ने जरीन खान को अपनी फिल्म वीर से बॉलीवुड में लॉन्च किया था. जरीन खान की डेब्यू फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं है.


Next Story
Share it