Janskati Samachar
देश

सोशल मीडिया पर अश्लील चैट कर युवाओं से ऐंठती थी पैसे, होटल में टेबल डांस कर अमीरों को फंसाती थी

ड्रग्स मामले में पुलिस की गिरफ्त में आई इंदौर की आफीन उर्फ तरन्नुम की कहानी अब सामने आने लगी है। वह पैसे कमाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती थी। वह उधार में ड्रग्स देने के साथ ही रात में लोगों से अश्लील चैट भी किया करती थी।

Aafin Urf Tarannum Used To Harass Youth With Money By Porn Chatting On Social Media, Police Arrested
X

सोशल मीडिया पर अश्लील चैट कर युवाओं से ऐंठती थी पैसे, होटल में टेबल डांस कर अमीरों को फंसाती थी

इंदौर। ड्रग्स मामले में पुलिस की गिरफ्त में आई इंदौर की आफीन उर्फ तरन्नुम की कहानी अब सामने आने लगी है। वह पैसे कमाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती थी। वह उधार में ड्रग्स देने के साथ ही रात में लोगों से अश्लील चैट भी किया करती थी। इनके साथ किए गए वीडियो चैट को वह सेव कर लेती थी और उसी के जरिए ब्लैकमेल करती थी। फोटो वीडियो के आधार पर उन्हें ब्लैकमेल कर रुपये मांगती थी। इस तरह से वह कई लोगों से लाखों रुपये ऐंठ चुकी थी।

खास बात ये है कि उसे रुपये देने वालों में अधेड़ उम्र के लोगों की संख्या अधिक है। पुलिस को कई फोटो और वीडियो आफीन के मोबाइल से मिले हैं। हालांकि अब तक कोई शिकायतकर्ता पुलिस के सामने नहीं आया है। पुलिस के मुताबिक आफीन के मोबाइल में सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर कई पेज मिले हैं जिसमें उसके हजारों-लाखों फॉलोअर्स हैं। इन्हें पैसे देकर सब्सक्राइब करना पड़ता है। आफीन और अन्य लड़कियां देर रात लाइव चैट से जुड़कर जिस्म की नुमाइश करती थी। अश्लील कंटेंट डालकर ये पेज पर लाइक और फॉलोअर्स बढ़वाती थी।


पुलिस गिरफ्त में कुछ और भी लोग आए हैं और इन्हें लेकर अब परिजनों को चिंता सताने लगी है। ऐसा ही एक नाम है अकमल का। उसके पिता दुबई कतर में रहते हैं और बेटे की अच्छी परवरिश के लिए हर महीने लाखों रुपये भेजा करते थे। कुछ दिनों से फोन पर बात नहीं होने पर परिजनों ने दोस्तों से खोज खबर ली तो पता चला कि वह ड्रग्स गिरोह मामले में पुलिस की गिरफ्त में है। इसके बाद उसने दुबई से पुलिस अधिकारी को कॉल कर अपनी पीड़ा जाहिर की। अधिकारी के अनुसार, अकमल एक अच्छे परिवार से ताल्लुक रखता है। लेकिन नशे के जाल में फंसकर इसने खुद के साथ कई अन्य युवाओं को इस दलदल में धकेल दिया है। वह इंदौर में इंजीनियरिंग करने आया था। उसके पिता ने इंदौर पुलिस को बताया कि उसे खर्चे के लिए काफी रुपये भेजा करते थे लेकिन वह इस संगत में कैसे फंसा, उन्हें नहीं पता।

Next Story
Share it