Janskati Samachar
देश

प्रियंका गांधी के काफिले के साथ हादसा, मृतक किसान को श्रद्धांजलि देने दिल्ली से रामपुर के लिए हुई थी रवाना

रामपुर दौरे के लिए निकली कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी उस वक्त बल-बाल बच गईं, उनकी गाड़ी कई गड़ियों के साथ टकरा गई। यह हादसा हापुड़ हाईवे पर गढ़मुक्तेश्वर के पास हुआ।

प्रियंका गांधी के काफिले के साथ हादसा, मृतक किसान को श्रद्धांजलि देने दिल्ली से रामपुर के लिए हुई थी रवाना
X

हापुड़: रामपुर दौरे के लिए निकली कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी उस वक्त बल-बाल बच गईं, उनकी गाड़ी कई गड़ियों के साथ टकरा गई। यह हादसा हापुड़ हाईवे पर गढ़मुक्तेश्वर के पास हुआ। बताया जा रहा है कि 'प्रियंका गांधी की गाड़ी तेज रफ्तार से रामपुर के लिए बढ़ रही थी, तभी गाड़ी गर्म हो गई और धुंआ निकलने लगा।'

इसी वजह से प्रियंका के ड्राइवर ने गाड़ी में अचानक ब्रेक मार दिया। अचानक ब्रेक लगने की वजह से काफिले में पीछे चल रही समर्थकों की गाड़ियां आपस में टकरा गईं। फिलहाल, इस हादसे में किसी को किसी तरह की कोई गंभीर चोट नहीं आई। जानकारी के मुताबिक प्रियंका गांधी यूपी प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, विधानमंडल में नेता आराधना मिश्रा समेत तमाम नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ करीब साढ़े 11 बजे बिलासपुर के डिबडिबा गांव पहुंचेंगी।


यहां प्रियंका किसान नवरीत सिंह के भोज कार्यक्रम में शामिल होंगी। बता दें कि नवरीत सिंह की मौत 26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा में हुई थी। दिल्ली के ITO के पास तेज रफ़्तार ट्रैक्टर पलटने से नवरीत की मौत हो गई थी। इस हादसे के बाद किसानों ने आरोप लगाया था कि 'पुलिस की गोली लगने से नवरीत की मौत हुई थी। हालांकि, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में गोली लगने की पुष्टि नहीं हुई थी।'

आपको बता दें कि प्रियंका गांधी के दौरे को देखते हुए रामपुर जिला पुलिस-प्रशासन अलर्ट मोड पर है। दावा किया जा रहा है कि 'प्रियंका गांधी 500 गाड़ियों के भारी-भरकम काफिले के साथ नवरीत के घर पहुंचेंगी।' SP शगुन गौतम ने बताया कि 'हमें सिर्फ रामगोविंद चौधरी के आने के जानकारी मिली है। प्रियंका गांधी के आने की अधिकृत सूचना हमारे पास नहीं है।' खबरें तो यह भी हैं कि वापसी के वक्त वह गाजीपुर बॉर्डर भी जा सकती हैं, जहां किसानों का आंदोलन चल रहा है।

Next Story
Share it