Janskati Samachar
देश

बक्सर के बाद अब गाजीपुर में गंगा किनारे लगा लाशों का ढेर, तैरते दिखीं दर्जनों लाशें

बिहार के बक्सर के बाद अब उत्तरप्रदेश के गाजीपुर में भी गंगा किनारे लाशों का ढेर देखने को मिला है। गाजीपुर के विभिन्न घाटों पर दर्जनों लाशें पानी में तैरती दिखी हैं। गंगा किनारे बड़ी संख्या में लाशों को देखकर स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया है।

बक्सर के बाद अब गाजीपुर में गंगा किनारे लगा लाशों का ढेर, तैरते दिखीं दर्जनों लाशें
X

गाजीपुर। बिहार के बक्सर के बाद अब उत्तरप्रदेश के गाजीपुर में भी गंगा किनारे लाशों का ढेर देखने को मिला है। गाजीपुर के विभिन्न घाटों पर दर्जनों लाशें पानी में तैरती दिखी हैं। गंगा किनारे बड़ी संख्या में लाशों को देखकर स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया है। आशंका है कि ये शव कोरोना संक्रमितों के हैं, जिन्हें गंगा में फेंक दिया गया है। फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं है कि ये शव कहां से बहकर आए हैं। गाजीपुर डीएम ने मामले की जांच के लिए टीम गठित कर दी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक गाजीपुर जिले के गहमर थाना एरिया अंतर्गत नरवा, सोझवा और बुलाकीदास बाबा घाट पर दर्जनों लाशें तैरती हुई आई है। इसके अलावा करण्डा क्षेत्र के कई घाटों पर भी गंगा नदी में शव बहते मिले हैं। बता दें कि गाजीपुर का गहमर गांव बिहार के बक्सर जिले से सटा हुआ है।गंगा नदी गहमर से होते हुए बिहार में प्रवेश करती है।

मामले पर गाजीपुर डीएम एमपी सिंह ने मीडिया को बताया है कि ग्रामीणों ने इस बात की जानकारी प्रशासन को दी है। जिला प्रशासन के अधिकारी सभी घाटों का मुआयना कर रहे हैं। हम इस बात की जांच कर रहे हैं की दर्जनों की संख्या में ये लाशें कहां से बहकर आई है। इसके लिए जिला प्रशासन ने एक टीम भी गठित कर दी है जो जांच के बाद रिपोर्ट सौंपेगी। उधर शवों को देखकर ग्रामीणों में दहशत फैल गया है।

बता दें कि कल ही बिहार के बक्सर में चौसा महादेव घाट पर गंगा किनारे 40-45 की संख्या में शव तैरते दिखे थे। गंगा में इतनी बड़ी संख्या में शव मिलने के बाद देशभर में बवाल मच गया है। बिहार के अधिकारियों का दावा है कि ये शव हमारे राज्य के नहीं हैं, बल्कि ये उत्तरप्रदेश के प्रयागराज और वाराणसी से बहकर इधर आए हैं। बहरहाल, बक्सर में मिल रहे शवों को वहीं गढ़ा खोदकर दफ्न कर दिया जा रहा है।

Next Story
Share it