Janskati Samachar
देश

JP Nadda Attack In Bengal : जेपी नड्डा के काफिले की गाड़ियों में तोड़फोड़, टीएमसी समर्थकों पर आरोप

JP Nadda Alleges Attack In Bengal:बीजेपी (BJP) ने आरोप लगाया कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP Chief JP Nadda Alleges Attack In Bengal)और कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) के काफिले पर तृणमूल कांग्रेस (All India Trinamool Congress) के कार्यकर्ताओं ने हमला किया है।

JP Nadda Attack In Bengal : जेपी नड्डा के काफिले की गाड़ियों में तोड़फोड़, टीएमसी समर्थकों पर आरोप
X

JP Nadda Alleges Attack In Bengal: बीजेपी (BJP) ने आरोप लगाया कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP Chief JP Nadda Alleges Attack In Bengal)और कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) के काफिले पर तृणमूल कांग्रेस (All India Trinamool Congress) के कार्यकर्ताओं ने हमला किया है। जेपी नड्डा (JP Nadda) के पश्चिम बंगाल के दौरे का आज दूसरा दिन है। वह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) के भतीजे और सांसद अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) के संसदीय क्षेत्र डायमंड हार्बर (Diamond Harbour) जा रहे थे।

नड्डा ने घटना के बाद सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज मैं यहां आया हूं, तो रास्ते में मुझे जो दृश्य देखने को मिला, वो इस बात को बताता है कि ममता जी के राज में बंगाल अराजकता और असहिष्णुता का पर्यायवाची बन चुका है। आज मैं यहां पहुंचा हूं तो मां दुर्गा के आशीर्वाद से पहुंचा हूं। टीएमसी के गुंडों ने प्रजातंत्र का गला घोंटने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। उन्होंने आगे कहा कि ये अराजकता ज्यादा दिन नहीं चलने वाली है, ममता जी की सरकार यहां से जाने वाली है, और बंगाल में कमल खिलने वाला है।

जानकारी के अनुसार दक्षिण 24 परगना में टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष का आरोप है कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का काफिला रोकने का प्रयास किया। इस दौरान टीएमसी कार्यकर्ताओं ने पत्थरबाजी भी की। हालांकि सुरक्षा एजेंसियों ने जेपी नड्डा के काफिले को सुरक्षित बाहर निकाल लिया है।


इससे पहले बीजेपी ने दावा किया कि टीएमसी ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दौरे से कुछ घंटे पहले ही बीजेपी नगर अध्यक्ष सुरजीत हल्दर पर हमला किया है। बीजेपी का आरोप था कि जब जेपी नड्डा के स्वागत को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता झंडा-पोस्टर लगा रहे थे, तभी टीएमसी के लोगों ने उन पर हमला बोल दिया। हालांकि टीएमसी ने इसे खारिज किया है।

Next Story
Share it