Top
Janskati Samachar

बड़ी खबर: CM केजरीवाल की बेटी के साथ हुआ फ्रॉड, इस तरह अकाउंट से उड़ा दिए 34000 रुपये

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की बेटी हर्षिता के साथ ऑनलाइन फ्रॉड का मामला सामने आया है. हर्षिता के साथ 34000 हज़ार रुपए का फ्रॉड हुआ है.

Fraud with CM Kejriwals daughter, ruined 34000 rupees from this account
X

जनशक्ति: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की बेटी हर्षिता के साथ ऑनलाइन फ्रॉड का मामला सामने आया है. हर्षिता के साथ 34000 हज़ार रुपए का फ्रॉड हुआ है. सीएम केजरीवाल के बेटी के साथ ऑनलाइन घोटालेबाज OLX बिक्री-खरीद ऑनलाइन स्टोर जरिए शिकार हुई हैं. हर्षिता ने दिल्ली के सिविल लाइन पुलिस स्टेशन में कंप्लेंट दर्ज करवा दी है. पूछताछ के दौरान हर्षिता ने बताया की उसको बिलकुल भनक नहीं पड़ी की वह साइबर फ्रॉड है.

हर्षिता ने ऑनलाइन पोर्टल के जरिए ऑनलाइन पोर्टल (OLX) के जरिए एक पुराना सोफा बेचने के लिए वेबसाइट पर जानकारी डाली. खरीदार ने सोफा देखर सीएम केजरीवाल की बेटी हर्षिता से कांटेक्ट किया और उसने सोफा खरीदने की इच्छा जताई. साइबर फ्रॉड ने हर्षिता के अकाउंट में सोफे के पैसे भेजने की बात की और उसने हर्षिता को QR code स्कैन करने के लिए भेजा. हर्षिता ने QR code जैसे ही स्कैन किया हर्षिता के 34000 रुपए कट गए.

जब तक हर्षिता कुछ समझ पाती तब तक हर्षिता साइबर क्राइम का शिकार हो चुकी थींं. हर्षिता ने आनन-फनान में दिल्ली के सिविल लाइन पुलिस स्टेशन में कंप्लेंट दर्ज करवा दी है. पूछताछ के दौरान हर्षिता ने बताया की उसको बिलकुल भनक नहीं पड़ी की वह साइबर फ्रॉड है. अकाउंट चेक के लिए थोड़ी से रकम फ्रॉड ने हर्षिता के अकॉउंट में भी भेजी थी. हर्षिता की कंप्लेंट के बाद पुलिस मामले की जाँच में जुट गयी है.

Next Story
Share it