Janskati Samachar
देश

लाल किले के ड्रामे के बीच पीएमओ के करीबी BJP नेता का हाथ? BJP सांसद स्वामी ने पूछा सवाल

पिछले कुछ दिनों से अपनी ही सरकार के खिलाफ बयानबाजी देने वाले बीजेपी के राज्य सभा सांसद सुब्रमनियन स्वामी ने एक सवाल दिल्ली के लाल किले में हंगामे को लेकर पूछा है. उन्होंने सवाल किया है की क्या इस पुरे हंगामे के पीछे किसी बीजेपी के नेता का तो हाथ नहीं था? उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ नाम वायरल हो रहे है उनका हवाला दिया है.

लाल किले के ड्रामे के बीच पीएमओ के करीबी BJP नेता का हाथ? BJP सांसद स्वामी ने पूछा सवाल
X

दिल्ली : पिछले कुछ दिनों से अपनी ही सरकार के खिलाफ बयानबाजी देने वाले बीजेपी के राज्य सभा सांसद सुब्रमनियन स्वामी ने एक सवाल दिल्ली के लाल किले में हंगामे को लेकर पूछा है. उन्होंने सवाल किया है की क्या इस पुरे हंगामे के पीछे किसी बीजेपी के नेता का तो हाथ नहीं था? उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ नाम वायरल हो रहे है उनका हवाला दिया है.

स्वामी ने कहा, "एक बात कही जा रही है, शायद झूठी हो सकती है या दुश्मनों की झूठी आईडी से चलाई गई है कि पीएमओ के करीबी भाजपा के एक सदस्य ने लाल किले में चल रहे ड्रामे में भड़काऊ व्यक्ति के तौर पर काम किया. चेक कर के जानकारी दें." इतना ही नहीं स्वामी ने अपने अगले ही ट्वीट में किसान आंदोलन में शामिल रहे दीप सिद्धू से जुड़े एक ट्वीट को रिट्वीट भी किया. इसमें कहा गया था कि लाल किले की हिंसा में आरोपी दीप सिद्धू भाजपा सांसद सनी देओल का कैंपेन मैनेजर रह चुका है.



वहीं सोशल मीडिया पर पंजाबी अभिनेता और सिंगर दीप सिद्धू का नाम वायरल हो रहा है. कहा जा रहा है की लाल किले में हुए हंगामे के पीछे दीप सिद्धू ही है. सोशल मीडिया पर दीप की पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी सांसद की तस्वीरें वायरल हो रही है. कहा जा रहा है की दीप बीजेपी से जुड़ा हुआ है. हालंकि सनी देओल ने यह कहा है की उनका और डीप सिद्धू का कोई भी लेना देना नहीं है.



वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ने दीप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कहा है यह है दीप सिद्धू मोदी और अमित शाह के साथ. इसी ने भीड़ को लाल किले पर लेकर जाने का काम किया और वहां पर धार्मिक झंडा फहराया. दीप सिद्धू की अगर बात करें तो वो फिल्म एक्टर के आलावा लीगल एडवाइजर भी है.

Next Story
Share it