Janskati Samachar
देश

वीडियो: गौमूत्र हाथ में लिए BJP विधायक, बोले- रोज गोमूत्र पीता हूं इसलिए नहीं हुआ कोविड, आप भी पीजिए

हमेशा विवादित बयान देकर चर्चाओं में रहने वाले बलिया के बैरिया विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह इन दिनों गोमूत्र को लेकर दिए गए अपने बयान को लेकर खासा चर्चा में है. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो गोमूत्र पीने का दावा करते नजर आ रहे हैं और लोगों से भी यही अपील कर रहे हैं.

वीडियो: गौमूत्र हाथ में लिए BJP विधायक, बोले- रोज गोमूत्र पीता हूं इसलिए नहीं हुआ कोविड, आप भी पीजिए
X

बलिया. हमेशा विवादित बयान देकर चर्चाओं में रहने वाले बलिया के बैरिया विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह इन दिनों गोमूत्र को लेकर दिए गए अपने बयान को लेकर खासा चर्चा में है. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो गोमूत्र पीने का दावा करते नजर आ रहे हैं और लोगों से भी यही अपील कर रहे हैं. वायरल वीडियो में उन्होंने यहां तक दावा कर दिया है कि गोमूत्र के सेवन से ही कोराना महामारी पर काबू पाया जा सकता है.

यूपी के बलिया जिले के बैरिया विधानसभा के बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कोरोना से बचाव का अजब गजब नुस्खा सुझाया है. दरअसल, बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो गो—मूत्र पीते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो में वो अपनी क्षेत्र की जनता से अपील कर रहे हैं कि गो मूत्र का सेवन जरूर करिये. विधायक सुरेन्द्र सिंह का दावा है कि गोमूत्र से कोरोना पर काबू पाया जा सकता है.

उन्होंने वायरल वीडियो में कहा है कि वो स्वयं गोमूत्र का सेवन करते हैं. कहा कि सुबह दातुन करने के बाद ठंडे पानी में पांच ढक्कन मिलाकर पीता हूं. बोले कि यही वजह है कि जनता के बीच 18 घंटे काम करने के बाद भी वो बिल्कुल स्वस्थ हैं. इसका राज उन्होंने गो—मूत्र को ही बताया है. बीजेपी विधायक ने यहां तक कह दिया कि विज्ञान मानें या न मानें लेकिन उन्हें गोमूत्र पर पूरा विश्वास है और इसके सेवन से ही कोरोना जैसी महामारी को हराया जा सकता है.

Next Story
Share it