Janskati Samachar
देश

BJP सांसद की पत्नी TMC में शामिल, सांसद पति ने पत्नी को भेज डाला तलाक का नोटिस

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी उठापठक जारी है, टीएमसी के कई नेता बीजेपी ज्वाइन कर रहे हैं तो वहीं बीजेपी सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता ने बीजेपी छोड़कर टीएमसी ज्वाइन कर लिया है. सुजाता के टीएमसी ज्वाइन करने के बाद ही उनके पति ने तलाक का नोटिस भेज दिया है.

BJP सांसद की पत्नी TMC में शामिल, सांसद पति ने पत्नी को  भेज डाला तलाक का नोटिस
X

BJP सांसद की पत्नी TMC में शामिल, सांसद पति ने पत्नी को भेज डाला तलाक का नोटिस

जनशक्ति: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी उठापठक जारी है, टीएमसी के कई नेता बीजेपी ज्वाइन कर रहे हैं तो वहीं बीजेपी सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता ने बीजेपी छोड़कर टीएमसी ज्वाइन कर लिया है. सुजाता के टीएमसी ज्वाइन करने के बाद ही उनके पति ने तलाक का नोटिस भेज दिया है.

बता दें कि सौमित्र पश्चिम बंगाल के बिशुनपुर लोकसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर सांसद हैं. उन्होंने पत्नी के टीएमसी में शामिल होने पर उन्होंने कहा- सुजाता ने बिना उनको बताए टीएमसी ज्वाइन किया है..

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सुजाता और उनके पति के बीच पिछले कुछ दिनों से अनबन चल रही थी. और दोनों के घर का झगड़ा तब सामने आया जब आज सुजाता ने आज टीएमसी ज्वाइन कर ली तो दोनों के घर झगड़ा सामने आ गया. कुछ ही देर में सौमित्र खान ने अपनी पत्नी को तलाक का नोटिस भेज दिया.


बीजेपी में शामिल हुए कई नेता

अमित शाह के दौरे के दौरान तृणमूल के कई नेताओं ने बीजेपी का हाथ थाम लिया. तृणमूल सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे सुवेंदु अधिकारी भी बीजेपी में शामिल हो गए बीजेपी के मुताबिक, 10 मौजूदा विधायकों समेत एक टीएमसी सांसद और एक पूर्व सांसद पार्टी में शामिल हुए हैं. 10 विधायकों में से 6 तो टीएमसी के ही हैं. 2 सीपीआई(एम), एक-एक सीपीआई और कांग्रेस के विधायक भी हैं.

Next Story
Share it