Janskati Samachar
देश

इस्‍लाम व पैगंबर पर के अपमान पर भड़के विधायक अमानतुल्‍लाह ने कहा- नरसिंहानंद की जुबान और गर्दन काट देनी चाहिए.....

इस्‍लाम और पैगंबर मोहम्‍मद के खिलाफ महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्‍पणी पर विवाद हो गया है। इस टिप्पणी पर AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी और आम आदमी पार्टी (AAP) विधायक अमानतुल्लाह खान ने तीखा हमला किया है।

‘Cut the neck of Narasimhanand Saraswati’ AAP leader Amanatullah Khan
X

नई दिल्ली: इस्‍लाम और पैगंबर मोहम्‍मद के खिलाफ महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्‍पणी पर विवाद हो गया है। इस टिप्पणी पर AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी और आम आदमी पार्टी (AAP) विधायक अमानतुल्लाह खान ने तीखा हमला किया है। हालांकि टाइस्स नाउ इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है जिसमें नरसिंहानंद आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे हैं। AAP विधायक अमानतुल्‍लाह खान ने ऐसा बयान देने वाले की 'जुबान और गर्दन, दोनों काटकर' सख्‍त से सख्‍त सजा देने की बात कही।

अमानतुल्लाह का ट्वीट

आप विधायक अमानतुल्‍लाह खान ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हमारे नबी की शान में गुस्ताखी हमें बिल्कुल बर्दाश्त नहीं, इस नफ़रती कीड़े की ज़ुबान और गर्दन दोनों काट कर इसे सख़्त से सख़्त सजा देनी चाहिए। लेकिन हिंदुस्तान का कानून हमें इसकी इजाज़त नहीं देता, हमें देश के संविधान पर भरोसा है और मैं चाहता हूँ कि दिल्ली पुलिस इसका संज्ञान ले। नबी की शान में गुस्ताखी करने वाले नरसिंहानंद के खिलाफ जामिया नगर थाने में लिखित शिकायत दर्ज की, दिल्ली पुलिस से अपील है कि इस गुस्ताख़ के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करे। नरसिंहानंद जैसे लोग समाज में रहने लायक नहीं हैं।ये लोग देश का माहौल बिगाड़ रहे हैं,इन्हें खुला नहीं छोड़ा जा सकता।'

ओवैसी का हमला

वहीं असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट करते हुए कहा, 'पैगंबर मोहम्मद का अपमान स्वीकार नहीं है। क्या यह अपराधी, जो कि धर्मगुरु बने हैं, इस्लाम के बारे में अपनी अप्राकृतिक अवधारणा खत्म कर सकते हैं? जब आप किसी चीज को नापसंद करते हैं, तो उस पर काफी समय लगाते हैं। मुझे विश्वास है कि आपकी अपनी मान्यताओं में काफी कुछ होगा, जिसके बारे में चर्चा करना चाहेंगे। यह शख्स सिर्फ मुस्लिमों के खिलाफ हिंसा भड़काने के लिए इस्लाम की बेइज्जती कर रहा है और आपका मौन व्रत शर्मिंदगी भरा है।'

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें कि यति नरसिंहानंद सरस्वती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो पैगंबर मोहम्मद तथा इस्लाम को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग उनके खिलाफ एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं वहीं कुछ लोग यति की बातों का समर्थन भी कर रहे हैं।

Next Story
Share it