Top
Janskati Samachar

Donald Trump Divorce: अमेरिकी राष्ट्रपति की कुर्सी जाते ही पत्नी भी छोड़ेंगी साथ, डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया ट्रंप के बीच तलाक की खबर

Donald Trump Divorce: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के व्हाइट हाउस छोड़ते ही पत्नी मेलानिया ट्रंप भी उन्हें छोड़कर जाने की तैयारी कर रही है. मेलानिया की करीबी सहयोगी का दावा है कि मेलानिया डोनाल्ड ट्रंप को छोड़ने के लिए पल-पल गिन रही हैं. मेलानिया डोनाल्ड ट्रंप की तीसरी पत्नी हैं और दोनों की शादी के 15 साल हो चुके हैं.

Donald Trump Divorce: Wife will leave as soon as US President leaves, news of divorce between Donald Trump and Melania Trump
X

Donald Trump Divorce: अमेरिकी चुनाव में जो बाइडेन के हाथों मिली करारी शिकस्त के बाद खबर है कि डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप भी उन्हें तलाक देने जा रही हैं. मेलानिया ट्रंप और डोनाल्ड ट्रंप के बीच खराब होते रिश्तों की खबरें काफी पहले से अमेरिका में चल रही है. अब खबर है कि मेलानिया ट्रंप जल्द ही डोनाल्ड ट्रंप को तलाक देने वाली है. मेलानिया ट्रंप डोनाल्ड ट्रंप की तीसरी पत्नी हैं.

अमेरिकी न्यूज चैनल्स का ये भी कहना है कि जैसे ही डोनाल्ड ट्रंप व्हाइट हाउस छोड़ेंगे वैसे ही मेलानिया के साथ अपना 15 सालों की शादी तोड़ देंगी. साल 2005 में डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया ट्रंप की शादी हुई थी. मेलानिया के पूर्व सहयोगी स्टेफनी वोल्कॉफ के हवाले से दोनों के बीच तलाक के दावे की खबरें आ रही है. इसके अलावा डोनाल्ड ट्रंप की पूर्व राजनीतिक सहयोगी ओमारोसा न्यूमैन ने भी कुछ ऐसा ही दावा किया है कि दोनों की शादी पहले ही खत्म हो चुकी है बस औपचारिक घोषणा होना बाकी है.

गौरतलब है कि अमेरिकी चुनाव के परिणाम आ चुके हैं लेकिन डोनाल्ड ट्रंप उसे बौखलाहट में स्वीकार करने को तैयार ही नहीं हैं. डोनाल्ड ट्रंप की इन्हीं कोशिशों के कारण मेलानिया ड्रंप चुप हैं लेकिन जैसे ही ट्रंप व्हाइट हाउस छोड़ेंगे वैसे ही दोनों के बीच तलाक की खबर भी सार्वजनिक हो जाएगी. खबर ये भी है कि मेलानिया ट्रंप डोनाल्ड ट्रंप की संपत्ति में हिस्सेदारी मांग रही हैं और विवाद बाद के समझौतों को लेकर दोनों के बीच बातचीत चल रही है.

जानकारी के मुताबिक व्हाइट हाउस में मेलानिया और ट्रंप के अलग-अलग बेडरूम हैं. मेलानिया अब ट्रंप की संपत्ति में हिस्सेदारी को लेकर तमाम राय मशवरा कर रही हैं. मेलानिया ट्रंप से पहले डोनाल्ड ट्रंप की जो दोनों शादियां हुई थी उनमें ऐसे करार पर हस्ताक्षर कराए गए थे कि यदि उनका तलाक हो जाता है तो वो ट्रंप की संपत्ति में कोई हिस्सा नहीं मांगेंगी. ट्रंप की पहली पत्नी चेकोस्लोवाकिया कि एथलीट इवाना जेलनिकोवा थी. इवांका ट्रंप, इवाना की बेटी हैं. बाद में ट्रंप और इवाना ने 1990 में तलाक ले लिया था. ट्रंप ने दूसरी शादी 1993 में मार्ला मैपल्स से की और 1999 में उनका तलाक हो गया था. दोनों की टिफ्नी नाम की एक बेटी है.

Next Story
Share it