Janskati Samachar
प्रदेश

किसानों का फूट पड़ा गुस्सा! राकेश टिकैत के रोने से भड़का आंदोलन, महापंचायत ने कर दिया ये एलान

गणतंत्र दिवस के मौके पर किसान आंदोलन के दौरान हुई हिंसा के बाद पूरे आंदोलन का अंतिम समय आ गया है। पुलिस गाजीपुर बॉर्डर पर डटे आंदोलनकारियों पर एक्शन की तैयारी में दिख रही है। वहीं इस बीच किसान नेता राकेश टिकैत मीडिया से बात करते हुए भावुक हो गए।

किसानों का फूट पड़ा गुस्सा! राकेश टिकैत के रोने से भड़का आंदोलन, महापंचायत ने कर दिया ये एलान
X

नई दिल्ली: गणतंत्र दिवस के मौके पर किसान आंदोलन के दौरान हुई हिंसा के बाद पूरे आंदोलन का अंतिम समय आ गया है। पुलिस गाजीपुर बॉर्डर पर डटे आंदोलनकारियों पर एक्शन की तैयारी में दिख रही है। वहीं इस बीच किसान नेता राकेश टिकैत मीडिया से बात करते हुए भावुक हो गए। टिकैत पुलिस-प्रशासन पर गलत कार्रवाई का आरोप लगाते हुए रो पड़े।

नरेश टिकैत ने मुजफ्फरनगर में बुलाई पंचायत

इस बात से मुजफ्फरनगर में उनके समर्थकों में नाराजगी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके बड़े भाई नरेश टिकैत ने मुजफ्फरनगर में पंचायत बुलाई है। किसान नेता राकेश टिकैत के समर्थक बड़ी संख्या में सिसौली गांव स्थित उनके घर पहुंच गए हैं। यहां उनके समर्थन में जमकर नारेबाजी भी की जा रही है। बता दें कि ये समर्थक टिकैत के भावुक होने पर गुस्से में हैं।

कल सुबह 11 बजे यहां जमा होंगे किसान

मुजफ्फरनगर में समर्थकों के जुटने पर किसान नेता नरेश टिकैत पंचायत को संबोधित किया। आपको बता दें कि बलियान खाप पश्चिम यूपी में जाटों की सबसे बड़ी खाप पंचायत है और उसके अध्यक्ष भी नरेश टिकैत ही हैं। नरेश टिकैत राकेश टिकैत के बड़े भाई हैं। आज मुजफ्फरनगर में हुई पंचायत के बाद नरेश टिकैत ने ऐलान किया है कि कल सुबह 11 बजे तक मुज़फ्फरनगर सिटी के राजकीय इंटर कॉलेज में किसान जमा होंगे। इस पंचायत में आगे की रणनीति बनाई जाएगी। कहा जा रहा है कि कल कोई बड़ा फैसला लिया जा सकता है।

जानकारी के लिए बता दें कि शाम तक आंदोलन कर रहे किसान और खुद राकेश टिकैत इस बात पर सहमत दिख रहे थे कि, आंदोलन को आज आंदोलन को आज रात ही खत्म कर दिया जाएगा। गाजियाबाद का प्रशासन भी इसे लेकर आश्वस्त था, लेकिन पुलिस और प्रशासन के अफसरों से मिलने के बाद राकेश टिकैत का रुख बदल गया। इतना ही नहीं वो मीडिया के सामने रोते भी दिखे। इसके बाद से उनके समर्थकों में अब भारी गुस्सा है।

Next Story
Share it